Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: 'कांग्रेस पेश करती है वसूली बाई रायबरेली वाड़ी...', अदिति सिंह बोलीं- कांग्रेस अब खत्म हो रही है

UP Election: 'कांग्रेस पेश करती है वसूली बाई रायबरेली वाड़ी...', अदिति सिंह बोलीं- कांग्रेस अब खत्म हो रही है

कांग्रेस के पोस्‍टर के खिलाफ अदिति सिंह चुनाव आयोग में शिकायत करेंगी.

कांग्रेस के पोस्‍टर के खिलाफ अदिति सिंह चुनाव आयोग में शिकायत करेंगी.

UP Election 2022: रायबरेली की सियासत में कांग्रेस के पोस्‍टर भूचाल आ गया है. वहीं, रायबरेली सदर की विधायक और भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह (BJP Candidate Aditi Singh) ने कहा कि कांग्रेस अब ओछी राजनीति पर उतर आई है और इसका परिणाम कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा. साथ ही कहा कि कांग्रेस रायबरेली की बेटी को बदनाम करने की साजिश कर रही है और इसका जवाब जनता इस चुनाव में देगी. बता दें कि इस पोस्‍टर की टैग लाइन 'कांग्रेस पेश करती है वसूली बाई रायबरेली वाड़ी...' है.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. यूपी के रायबरेली सदर की विधायक और भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह (BJP Candidate Aditi Singh) ने एक आपत्तिजनक विज्ञापन पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अब ओछी राजनीति पर उतर आई है और इसका परिणाम कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा. अदिति सिंह ने कहा, ‘कांग्रेस की बौखलाहट है कि उसने इस तरह मेरा अश्लील फोटो बनवाकर मीडिया हाउस के जरिये वायरल करवाया है.’

इसके साथ अदिति सिंह कहा कि कांग्रेस रायबरेली की बेटी को बदनाम करने की साजिश कर रही है और इसका जवाब जनता इस चुनाव में देगी. उन्‍होंने कहा कि ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ के नारे का कांग्रेस में ही पालन नही हो रहा है. साथ ही अपने पोस्‍टर को लेकर कहा कि वो अब इसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगी. इतना ही नहीं, अदिति सिंह ने कहा की कांग्रेस पार्टी ने उनके पति पंजाब के नवा शहर विधायक अंगद सैनी पर दबाव बनाया की वह अपनी पत्नी के बारे में बयानबाजी करें और ऐसा न करने पर पार्टी ने उनका टिकट काट दिया.

Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections, CM Yogi Adityanath, सीएम योगी आदित्‍यनाथ, Priyanka Gandhi Vadra, प्रियंका गांधी वाड्रा, BJP, समाजवादी पार्टी, Mayawati, BSP, मायावती, बसपा, Samajwadi Party, अखिलेश यादव, Akhilesh Yadav, Rae Bareli, Aditi Singh, रायबरेली, अदिति सिंह

यह पोस्‍टर विवाद की वजह है.

चुनाव आयोग से करेंगी फोटो की शिकायत
अदिति सिंह कहना है कि इस तरह के फोटो की शिकायत वह चुनाव आयोग से करेंगी. इसके साथ ही कानूनी कार्यवाही भी करेंगे. इस पोस्‍टर की टैग लाइन है ‘कांग्रेस पेश करती है वसूली बाई रायबरेली वाड़ी…’ जबकि बीजेपी प्रत्याशी अदिति सिंह के बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने पार्टी कार्यालय तिलक भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले पर बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी पोस्टर पॉलिटिक्स नहीं करती. उनकी पार्टी ने उन्हें विधायक बनाया और उन्हें नगर पालिका अध्यक्ष का पद दिया, लेकिन उन्होंने केवल इन पदों को इंजॉय किया और जनता के बीच कोई काम नहीं किया. अब उनके पास अपने कामों को गिनाने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए वह पार्टी पर अनर्गल आरोप लगा रही हैं. कांग्रेस पार्टी विकास की राजनीति करती हैं, वह लोगों का जीवन सुधारने में विश्वास रखती है.

Tags: Aditi singh, Rae Bareli MLA, Raebareli News, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर