Covid-19 Update: रायबरेली में जिलाधिकारी समेत 51 लोग कोरोना संक्रमित, दो मरीजों ने तोड़ा दम
Rae-Bareli News in Hindi

Covid-19 Update: रायबरेली में जिलाधिकारी समेत 51 लोग कोरोना संक्रमित, दो मरीजों ने तोड़ा दम
जिले में संक्रमण के 1,744 मामले आ चुके हैं जबकि 1,195 मरीज ठीक हो चुके हैं. (सांकेतिक फोटो)

Covid-19 Update: राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा पिछले 24 घंटे के लिए जारी आंकड़ों के मुताबिक जिलाधिकारी समेत 51 और लोगों में संक्रमण (Infection) की पुष्टि हुई है.

  • Share this:



रायबरेली. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) तेजी से बढ़ रहा है. इसकी चपेट में नेता के साथ-साथ बड़े-बड़े अधिकारी भी आ रहे हैं. इसी बीच खबर है कि रायबरेली के जिलाधिकारी (District Magistrate of Rae Bareli) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. वहीं,  कोविड-19 से दो और मरीजों की मौत हो गई है. इसके साथ ही जिले में अब मृतकों की संख्या 47 हो गयी है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा पिछले 24 घंटे के लिए जारी आंकड़ों के मुताबिक जिलाधिकारी समेत 51 और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है.


इसके अनुसार जिले में संक्रमण के 1,744 मामले आ चुके हैं जबकि 1,195 मरीज ठीक हो चुके हैं. फिलहाल 502 मरीजों का उपचार चल रहा है. इस बीच जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने हाल में उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराने का अनुरोध किया. उन्होंने ट्वीट किया, 'कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करायी और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है. डॉक्टरों की सलाह पर क्‍वारंटीन हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं.’'




यूपी में रविवार को 6777 नए लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं
बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. रोजाना पिछले दिन से अधिक केस की पुष्टि हो रही है. रविवार को राज्य में 6777 नए लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. यह एक दिन में मिले अब तक की सर्वाधिक संख्या है. इससे पहले कल यानी शनिवार को सबसे अधिक 6692 केस दर्ज हुए थे. हालांकि आज के आंकड़े बहुत ज्यादा हैं. यूपी के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि 6777 नए मामलों के साथ प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या अब 2 लाख 66 हजार 283 हो गई है. राज्य में इलाज के बाद ठीक हो चुके लोगों की संख्या अब दो लाख के आंकड़े को पार कर गई है. प्रसाद ने बताया कि अभी तक डिस्चार्ज किए गए लोगों की संख्या 2 लाख 738 हो गई है.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज