• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Crime in UP : रायबरेली में दिव्यांग महिला से बलात्कार, मुलजिम गिरफ्तार

Crime in UP : रायबरेली में दिव्यांग महिला से बलात्कार, मुलजिम गिरफ्तार

परिजनों ने दर्ज करवाया दिव्यांग महिला से बलात्कार का मामला. (सांकेतिक तस्वीर)

परिजनों ने दर्ज करवाया दिव्यांग महिला से बलात्कार का मामला. (सांकेतिक तस्वीर)

Crime against woman : मामला रायबरेली जिले के बछरावां थाना के एक गांव का है. पीड़ित दिव्यांग महिला के परिजन ने बताया कि रात में गांव का एक युवक घर में आया, ये बोल नही पाती इसका गलत फायदा उठाकर उसने इनके साथ बलात्कार किया.

  • Share this:

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दिल दहला देने वाली वारदात प्रकाश में आई है. यहां बछरावां थाना क्षेत्र के एक गांव में गूंगी महिला के साथ रेप की वारदात हुई है. गांव के ही एक युवक पर रेप का आरोप लगा है. पीड़िता आज सोमवार को परिजनों के साथ थाना पहुंची थी. पुलिस ने उसकी तहरीर पर केस दर्ज किया है.

मामला रायबरेली जिले के बछरावां थाना के एक गांव का है. पीड़ित दिव्यांग महिला के परिजन ने बताया कि रात में गांव का एक युवक घर में आया, ये बोल नही पाती इसका गलत फायदा उठाकर उसने इनके साथ बलात्कार किया. वारदात के बाद पीड़िता ने पड़ोस की एक महिला से अपनी रिश्तेदारी में फोन कराया, जब उन्होंने वीडियो कॉल पर पीड़िता की हालत देखी तो वे तत्काल उसके घर पहुंचीं और डॉक्टर के पास लेकर गईं. अस्पताल में डॉक्टरों ने हाथ लगाने से मना किया कि ये पुलिस केस है. बदनामी के डर से परिजन पुलिस में नहीं जा रहे थे. लेकिन जब आस पड़ोस के लोगों ने समझाया कि शिकायत नहीं किया तो आरोपी की हिम्मत बढ़ जाएगी. इस पर पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़िता की जेठानी ने बताया कि हमने भाभी को फोटो दिखाना शुरू किया. कई फोटो दिखाए, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा. जब हमने गांव के लवकुश की फोटो दिखाई, तब वे उस पर उंगली रखकर रोने लगीं. बस इन्हें इन्साफ मिल जाए, हम यही चाहते हैं.

महिला सुरक्षा से जुड़ा मामला होने के चलते रायबरेली पुलिस हरकत में आई. अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि बछरावां पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज