Home /News /uttar-pradesh /

dalit youth missing for four days 4 people seen beating him with hand and foot tied

रायबरेली : दलित युवक 4 दिन से लापता, हाथ-पैर बांधकर पिटाई करते दिखे चार लोग

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद स्थित शहर कोतवाली क्षेत्र में एक दलित युवक के हाथ-पैर बांधकर उसकी पटाई का वीडियो सामने आया है. (Video Grab)

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद स्थित शहर कोतवाली क्षेत्र में एक दलित युवक के हाथ-पैर बांधकर उसकी पटाई का वीडियो सामने आया है. (Video Grab)

यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत करकटी मोहल्ले का है, जहां एक दलित युवक सुजीत कुमार को बीती 5 तारीख को चार लोग उसके घर से बातचीत करने के बहाने बुला ले गए थे, लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी दलित युवक सुजीत कुमार का कोई पता नहीं चल पाया.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद स्थित शहर कोतवाली क्षेत्र में एक दलित युवक के हाथ-पैर बांधकर उसकी पटाई का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के वायरल होने से जिले की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं.

यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत करकटी मोहल्ले का है, जहां एक दलित युवक सुजीत कुमार को बीती 5 तारीख को चार लोग उसके घर से बातचीत करने के बहाने बुला ले गए थे, लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी दलित युवक सुजीत कुमार का कोई पता नहीं चल पाया. इसके बाद सोमवार को सुजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें इस दलित युवक के हाथ-पैर बांधकर चार लोग पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राज ठाकरे पर सांसद बृजभूषण का हमला, कहा- राम के वंशजों को पीटने वालों को राम का दर्शन नहीं करने दिया जाएगा

वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन युवक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दलित युवक सुजीत कुमार का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

सुजीत कुमार की मां भोली देवी ने बताया कि उसके बेटे के साथ किसी अनहोनी की आशंका है. वह कहती हैं, ‘हमें पुलिस प्रशासन से सिर्फ यही कहना है कि मेरे बेटे सुजीत कुमार को जल्द ढूंढ दें.’ फिलहाल पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन अब तक युवक के बारे में कोई जानकारी सामने नही आई है.

Tags: Dalit Harassment, Raebareilly News, UP police, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर