रायबरेली में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर मां-बेटी की निर्ममता से हत्या, लखनऊ तक हड़कंप

यूपी के रायबरेली में मां-बेटी की जघन्य हत्या का मामला सामने आया है (सांकेतिक फोटो)
यूपी के रायबरेली में मां-बेटी की जघन्य हत्या का मामला सामने आया है (सांकेतिक फोटो)

रायबरेली पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार (SP Shlok Kumar) ने बताया कि परिजनों ने कुछ लोगों पर शक जताया है, साथ ही मामला लूटपाट का भी लग रहा है. वारदात के दोषियों को खोजबीन के लिए 5 टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में अपराधियों के एनकाउंटर के बाद भी अपराध थमने का नाम नही ले रहे हैं. प्रदेश में बेखौफ अपराधियों के निशाने पर महिलाएं सबसे ज्यादा हैं. हत्या व लूट के मामले सामने आने से विपक्षी दल योगी सरकार को प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर घेर रहे हैं. हाथरस, बलरामपुर से लेकर महिला के खिलाफ अपराध में आज रायबरेली के नसीराबाद थाने का नाम भी जुड़ गया. यहां अज्ञात बदमाशों ने घर मे सो रही मां-बेटी की निर्मम तरीके से हत्या (Double Murder) कर दी और घर मे रखा सामान लूट ले गए.

बच्ची मिली जिंदा पर अस्पताल में तोड़ा दम

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. डबल मर्डर की सूचना पर आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो बच्ची जिंदा मिली. पुलिस ने मां के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं बच्ची को फौरन अस्पताल ले गई लेकिन इलाज के दौरान सीएचसी में बच्ची की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी जमील अपनी पत्नी सफीकुन निशा व बेटी तमन्ना के साथ गांव में बने अपने मकान में रहते थे. जमील किसी काम से अपनी रिश्तेदारी में गया था और घर पर उनकी पत्नी व बेटी थे.



पड़ोसियों ने दी सूचना
आज सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के पड़ोसियों ने आवाज लगाई लेकिन कोई भी उत्तर नहीं मिला. इसके बाद जब वे घर में गए तो मां-बेटी बेसुध पड़ी थीं. उन पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. उन्हें मरा समझकर ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों को अवगत कराया. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक टीम व अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचे.

लखनऊ जोन की आईजी फौरन पहुंची मौके पर, जांच जारी

मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो बेटी में हरकत देख उसे तत्काल इलाज़ के लिए भेजा गया. मां के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लेकिन बाद में बच्ची ने भी दम तोड़ दिया. महिला और बच्ची की हत्या मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महकमा भी एक्शन में आया और लखनऊ जोन की आईजी लक्ष्मी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगो से पूछताछ की.

5 टीम गठित की गईं, जल्द होगा खुलासा: एसपी

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि परिजनों ने कुछ लोगों पर शक जताया है, साथ ही मामला लूट पाट का भी लग रहा है. वारदात के दोषियों को खोजबीन के लिए 5 टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज