लाइव टीवी

Exclusive: अपनी मेहंदी में कुछ इस अंदाज में नजर आए रायबरेली MLA अदिति सिंह और विधायक अंगद सैनी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2019, 4:47 PM IST
Exclusive: अपनी मेहंदी में कुछ इस अंदाज में नजर आए रायबरेली MLA अदिति सिंह और विधायक अंगद सैनी
रायबरेली विधायक अदिति सिंह और विधायक अंगद सैनी मेहंदी की रस्म के दौरान कार्यक्रम में. फोटो- काजी फराज अहमद

इस कार्यक्रम में अदिति सिंह (Aditi Singh) और अंगद सैनी (Angad Saini) की एक्सक्लूसिव तस्वीरें (Exclusive Photos) सामने आई हैं. मेहंदी में कई नामी-गिरामी हस्तियों ने शिरकत की. आज होने वाली शादी में राजनेता, बॉलीवुड और क्रिकेटरों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा में रायबरेली (Raebareli) सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Congress MLA Aditi Singh) गुरुवार को पंजाब के नवांशहर से कांग्रेस विधायक अंगद सैनी (Congress MLA Angad Saini) के साथ सात फेरे (Wedding) लेने जा रही हैं. दिल्ली के एमजी रोड स्थित जोरबाग होटल में ये समारोह होने जा रहा है. इसके बाद 23 नवंबर को पंजाब के नवांशहर में रिसेप्शन होगा. वहीं रायबरेली में भी भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. एक दिन पहले 20 नवंबर को अदिति सिंह की मेहंदी की रस्म हुई. इस कार्यक्रम में अदिति सिंह और अंगद की एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आई हैं. मेहंदी में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की. गुरुवार को होने वाली शादी में राजनेता, बॉलीवुड और क्रिकेटरों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है.

दिवंगत पिता की तय की गई तारीख पर ही हो रही शादी
हाल ही में अदिति सिंह के पिता अखिलेश सिंह का देहांत हो गया था, लेकिन शादी की तारीख नहीं बदली गई. अदिति ने न्यूज18 से बातचीत में बताया कि उनके पिता ने उनसे कहा था कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो भी शादी की डेट नहीं बदलनी चाहिए. उनकी इस इच्छा को देखते हुए ही शादी की तारीख नहीं बदली गई. वहीं शादी के दिन गुरुवार को अदिति सिंह ने अपने पिता अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) को याद कर एक भावुक ट्वीट (Emotional Tweet) किया है. उनका यह ट्वीट वायरल हो रहा है. अदिति सिंह ने इस ट्वीट में कहा है कि वह अपने पापा को मिस कर रही हैं.

Aditi mehendi 1
रायबरेली विधायक अदिति सिंह और विधायक अंगद सैनी मेहंदी की रस्म के दौरान कार्यक्रम में. फोटो- काजी फराज अहमद


लिखा- मिस यू पापा
अदिति सिंह ने पिछले साल दिसंबर में पिता अखिलेश सिंह की मौजूदगी में हुई सगाई की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक पिता का सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है. पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवनसाथी चुना, लेकिन आज इस खुशी के मौके पर आप नहीं हैं. आपकी बहुत याद आ रही है!'



कुछ महीने पहले ही पिता का हुआ था निधन
बता दें कि पिछले दिनों रायबरेली से कई बार विधायक रहे अखिलेश सिंह का निधन हो गया था. अखिलेश सिंह वर्षों से कैंसर से पीड़ित थे. अदिति की शादी उन्होंने ही कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ तय की थी. उनकी इच्छा के मुताबिक ही अदिति और अंगद की शादी 21 नवंबर को दिल्ली में हो रही है.

ये भी पढ़ें:

MLA अदिति सिंह आज बन जाएंगी पंजाब की बहू, अंगद संग लेंगी सात फेरे
चाचा शिवपाल के गठबंधन ऑफर पर बोले अखिलेश- 2022 में अकेले बनाएंगे सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...