रायबरेली: मंच पर मौजूद थे शाह-योगी, पंडाल में लगी शॉर्ट सर्किट से आग

मंच पर उनके साथ सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष डाॅक्टर महेन्द्र नाथ पांडेय भी मौजूद हैं. कुछ देर में जीआईसी ग्राउंड में अमित शाह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

News18Hindi
Updated: April 21, 2018, 6:07 PM IST
रायबरेली: मंच पर मौजूद थे शाह-योगी, पंडाल में लगी शॉर्ट सर्किट से आग
शार्ट सर्किट से लगी आग की फोटो.
News18Hindi
Updated: April 21, 2018, 6:07 PM IST
रायबरेली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जनसभा में लगे पंडाल में आग लग गई. उस वक्त उनके साथ मंच पर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेन्द्र नाथ पांडेय भी मौजूद थें. इसी दौरान पंडाल में लगे साउंड सिस्टम में हुए शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. इसके बाद वहां अफरा-तफरी फैल गई. हालांकि मौके पर मौजूद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है.

कुछ देर में जीआईसी ग्राउंड में अमित शाह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव को कुछ महीने ही बचे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अमित शाह यहां से बीजेपी का चुनावी बिगुल फूंकेंगे.

बीजेपी के रायबरेली प्रभारी हीरो वाजपेयी ने बताया कि अमित शाह कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में एक जनसभा करेंगे. वाजपेयी ने कहा कि यह ऐतिहासिक रैली होगी. बीजेपी के लाखों कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए है.

उन्होंने बताया कि शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय और दोनों उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद है. वहीं, अमित शाह की मौजूदगी में कांग्रेस एमएलसी दिनेश सिंह समेत कई कांग्रेसी नेता बीजेपी का दामन थाम लिया. इससे पहले दिनेश सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर