कांग्रेस MLA अदिति सिंह का दबंगों ने किया पीछा, पलटी गाड़ी, डीजी एलओ ने तलब की रिपोर्ट

रायबरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 14, 2019, 2:36 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 14, 2019, 2:36 PM IST
रायबरेली में मंगलवार सुबह कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया गया जिससे उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. मिल रही जानकारी के मुताबिक इलाके के कुछ दबंग कथित तौर पर अदिति पर हमला करने के इरादे से पीछा कर रहे थे. उधर मामले में उत्तर प्रदेश के डीजीपी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने रायबरेली एसपी से पूरे रिपोर्ट तलब कर ली है. इसके अलावा मौके पर शांति व्यवस्था बनाये रखने के डीजी मुख्यालय की तरफ से सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

मिली खबर के मुताबिक मंगलवार को रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हो रही है. ये मामला भी उसी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. सिर्फ अदिति ही नहीं अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग करने जा रहे अन्य जिला पंचायत सदस्यों पर भी दबंगों ने फायरिंग की है. सदस्यों पर फायरिंग के बाद ही दबंगों ने सदर विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया.





ये घटना हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास की बताई जा रही है. बता दें कि बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह पर इस मामले में शक जाहिर किया जा रहा है.

बता दें अदिति सिंह बाहुबली अखिलेश सिंह की बेटी हैं. अमेरिका से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने रायबरेली में 2017 के विधानसभा चुनाव में पहली बार हाथ आजमाया और भारी मतों से जीत दर्ज की. वैसे पिछले दिनों अदिति सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ शादी से जुड़ी खबरें चर्चा के केंद्र मे रहीं.  हालांकि बाद में खुद अदिति सिंह ने इसे पूरी तरह गलत ठहराया और  साफ किया कि राहुल गांधी उनके बड़े भाई जैसे हैं.

ये भी पढ़ें -

वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे अतीक अहमद ने मैदान छोड़ा
Loading...

आतंकियों को मारने के लिए क्या चुनाव आयोग से अनुमति लेंगे: PM

सुल्तानपुर में पहली बार किन्नरों ने डाला वोट, कहा...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...