युवती ने खेला खूनी खेल, चचेरे भाई-बहन को जंगल ले जाकर उतारा मौत के घाट
Rae-Bareli News in Hindi

युवती ने खेला खूनी खेल, चचेरे भाई-बहन को जंगल ले जाकर उतारा मौत के घाट
रायबरेली पुलिस ने भाई-बहन के डबल मर्डर मामले का दो दिन में खुलासा कर दिया.(सांकेतिक तस्वीर)

रायबरेली में एक युवती ने अपने चचेरे भाई-बहन की हत्या (Double Murder) कर लाश को जंगल में फेंक दिया. गत 3 सितम्बर को जब दोनों की लाशें मिलीं तो इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस (Police) ने चचेरे भाई-बहन की हत्या (Murder) का खुलासा करने का दावा किया. लालगंज कोतवाली क्षेत्र में नरपतगंज चौकी के अंतर्गत आने वाले कुड़वल गांव में बीते 3 सितंबर को चरेरे भाई-बहन का शव जंगल से मिला था. इस डबल मर्डर मामले में पुलिस ने चचेरी बहन को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस के मुताबिक चचेरी बहन ने ही दोनों भाई-बहन की हत्या कर दी. आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल हंसिया भी बरामद किया गया. आरोपी युवती मानसिक रोगी बतायी जा रही है.

3 सितंबर को जंगल में मिली थी भाई-बहन की लाश 

3 सितंबर को गांव के पास कुईया जंगल से पुलिस ने दीपक और चचेरी बहन रूबी की लाशें बरामद की थीं.  19 अगस्त से दोनों गायब हो गई थीं. घटना की जांच के लिए एसओजी महिला थाना और लालगंज पुलिस की टीम को लगाया गया. जांच के दौरान शक की सुई चचेरी बहन श्यामकली की ओर गई. पुलिस ने श्यामकली से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.



पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कि रूबी को वह अपने साथ जंगल ले गई और गला दबाकर उसकी हत्या कर उसका शव वहीं छिपा दिया. फिर दीपक को घास का ढेर उठाने के बहाने ले गई और उसकी भी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मरा तो पास मौजूद हंसिये से उसकी हत्या कर शव को पास की झाड़ियों में छुपा दिया.
आरोपी युवती है मानसिक रोगी

आरोपी श्यामकली मृतकों की चचेरी बहन है और मानसिक बीमारी से ग्रस्त है. पुलिल के मुताबिक दौरे के दौरान ही उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया. एसपी ने मामले का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज