लाइव टीवी

चुनाव नतीजों से खुश प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का श्रेय

Mohan Krishnan | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 24, 2019, 8:18 PM IST
चुनाव नतीजों से खुश प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का श्रेय
प्रियंका ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मजबूती से काम करने की नसीहत दी है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने महाराष्‍ट्र (Maharashtra) और हरियाणा (Haryana) में पार्टी के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है. उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के उप चुनावों में कांग्रेस की मजबूत होती स्थिति की भी सराहना की है. उन्होंने पार्टी के बेहतर प्रदर्शन का पूरा श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया है.

  • Share this:
रायबरेली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) इन दिनों अपनी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Raibareily) के दौरे पर हैं. अपने तीन दिवसीय प्रवास के तीसरे और आखिरी दिन उन्‍होंने गेस्ट हाउस में कांग्रेस के नए जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी की ताजपोशी भी की है. हरियाणा और महाराष्‍ट्र में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन को याद दिलाते हुए उन्‍होंने जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मजबूती से काम करने की नसीहत दी है.

कार्यकर्ताओं की पाठशाला में शामिल हुईं
अपने दौरे के आखिरी दिन प्रियंका के सामने कार्यकर्ताओं ने पार्टी के टिकट पर जीत कर दूसरी पार्टी में जाने वाले विधायकों का दुखड़ा भी सुनाया. प्रियंका ने जिला कमेटी के सदस्यों को बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की बात कही, जिससे 2022 के चुनावों में पार्टी जिले की सभी विधानसभा सीटों पर जीत सके. उत्तर प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यसमिति के लिए आयोजित होने वाली पाठशाला के अंतिम सत्र में प्रियंका ने भी भाग लिया.

नतीजों पर नज़र, कार्यकर्ताओं की सराहना की

प्रियंका रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाउस में मौजूद जरूर थी लेकिन उनकी निगाह महाराष्ट्र, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के उपचुनाव के नतीजों पर थी. पार्टी ने सहारनपुर की गंगोह सीट के परिणाम को अपने पक्ष में मानकर चल रही थी लेकिन परिणाम आने पर वहां के जिला प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी ने उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर संतोष जताया.


भुएमऊ में आयोजित पाठशाला के समाप्त होने के बाद गौरीगंज जाते समय प्रियंका ने उत्तर प्रदेश की गंगोह सीट के परिणाम पर जिला प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा किया साथ ही इस मामले पर ट्वीट भी किया. प्रियंका गांधी ने हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव परिणामों पर खुशी जताई, साथ ही यह उत्तर प्रदेश के प्रदर्शन पर काफी खुश नजर आईं और उसका श्रेय अपने कार्यकर्ताओं को दिया.

ये भी पढ़ें -
UP उपचुनाव 2019 में ओवैसी की AIMIM ने दिखाई ताकत, प्रियंका और मायावती को दिया ऐसे झटका
UP उपचुनाव 2019: नहीं टूटा आज़म का रामपुर किला, पत्नी तजीन फातमा ने आराम से दर्ज की जीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 6:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...