रायबरेली में हिंदू युवा वाहिनी ने मुनव्वर राना का फूंका पुतला, यूपी छोड़कर जाने की दी नसीहत

रायबरेली में हिंदू युवा वाहिनी ने मुनव्वर राना का फूंका पुतला

बता दें कि बीते कुछ दिनों से मुनव्वर (Munawwar Rana) लखनऊ और रायबरेली में बयान देकर योगी सरकार पर कटाक्ष करके निशाना साध रहे हैं.

  • Share this:
रायबरेली. मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. योगी सरकार पर टिप्पणी करने के चलते मुनव्वर हिंदू युवा वाहिनी के निशाने पर आ गए हैं. शायर के बयानों से नाराज रायबरेली हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर के सुपर मार्केट में उनका पुतला फूंका. हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने कहा कि वह यूपी छोड़कर जल्दी जाए, आने जाने का किराया हम देंगे. मुनव्वर राणा को जेहादी मानसिकता वाला व्यक्ति बताते हुए कहा कि यह जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. बता दें कि बीते कुछ दिनों से मुनव्वर लखनऊ और रायबरेली में बयान देकर योगी सरकार पर कटाक्ष करके निशाना साध रहे हैं.

लखनऊ में दिए गए बयान में उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी की वजह से योगी आदित्यनाथ दोबारा सूबे के मुख्यमंत्री बने तो मुन्नवर राना ये सूबा छोड़कर चले जाएंगे. ओवैसी के यूपी में चुनाव लड़ने पर मुन्नवर राना ने कहा है कि ओवैसी और बीजेपी ऐसे दो पहलवान हैं जो सिर्फ दूसरों को दिखाने के लिए लड़ रहे हैं ताकि वोटों का ध्रुवीकरण हो सके और भाजपा को फायदा हो.

ATS मुझे भी आतंकवादी समझकर उठा ना ले जाए
राना ने कहा है कि जिन लड़कों को आतंकवादी बताया जा रहा है वो इतने गरीब हैं जो बकायदा जिंदगी जी नहीं सकते. उनको अलकायदा से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है और मामूली से प्रेशर कुकर को बम बताया जा रहा है. मुझे डर है कि मैं भी पाकिस्तान मुशायरे के लिए जाता रहता और पिछले दिनों प्रेशर कुकर खरीद कर लाया हूं तो कही ATS मुझे भी आतंकवादी और तालिबानी समझकर ना उठा ले जाए.

जनसंख्या नियंत्रण पर कहीं ये बात
इसी से जोड़ते हुए मुन्नवर राना ने ये भी कह दिया कि जनसंख्या नियंत्रण की बात करने वाली सरकार को मैं ये भी कहना चाहता हूं कि मुसलमान 8 बच्चे इसलिए पैदा करते हैं. क्योंकि उनको डर है कि उनके 2 बच्चों को आतंकवादी बना के मार दिया जाएगा. दो कोरोना से मर जाएंगे तो कोई मां-बाप की लाश को कब्र तक पहुंचाने के लिए तो जिंदा रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.