पत्‍नी पर था शक, कत्‍ल की कोशिश कर पति ने खुद लगा ली फांसी

किशनदासपुर गांव के रहने वाला 35 वर्षीय देशराज को पत्‍नी पर शक था कि उनके किसी के साथ विवाहेत्तर संबंध है. इस वजह से दोनों के बीच अक्‍सर विवाद होता था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2018, 5:26 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2018, 5:26 PM IST
यूपी के रायबरेली जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक को शक था कि उसकी पत्‍नी का किसी के साथ विवाहेत्तर संबंध है. इस बात पर गुस्‍साए पति ने पत्‍नी को जान से मारने की कोशिश की. इसके बाद खुद फांसी लगा ली. हालांकि पत्‍नी की जान बच गई अाैर वह अस्‍पताल में भर्ती है.

किशनदासपुर गांव के रहने वाला 35 वर्षीय देशराज को अपनी पत्‍नी पर शक था कि उसके किसी के साथ विवाहेत्तर संबंध है. इस वजह से दोनों के बीच अक्‍सर विवाद होता था.

बीती रात यह विवाद कुछ ज्‍यादा बढ़ गया कि देशराज ने अपनी पत्‍नी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और उसे मरा समझ कर गांव के बाहर गांव के बाहर पेड़ से लटकाकर खुद फांसी लगा ली.

देशराज का शव गांव के बाहर लटकता मिला, जिससे ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल महिला को अस्पताल भिजवाया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर