रायबरेली में दारोगा की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि मामले में तफ्तीश जारी है. मामले में परिजन तहरीर दे रहे हैं. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले का खुलासा शाम तक कर दिया जाएगा.

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 5:02 PM IST
रायबरेली में दारोगा की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या
हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.
MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 5:02 PM IST
उत्तर प्रदेश में जारी ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बावजूद अपराधी बेख़ौफ होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला रायबरेली का है, जहां बेख़ौफ बदमाशों ने अमेठी जिले में तैनात धर्मेंद्र कुमार गौतम की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी. मंगलवार सुबह दारोगा का शव पीडब्लूडी प्लांट के पास मिलने से सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मझगवा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार गौतम कई सालों से राजधानी लखनऊ में वायरलेस विभाग में तैनात थे और डेढ़ महीने पहले ही अमेठी जिले में उनकी तैनाती हुई थी. सोमवार रात बदमाशों ने गांव के बाहर पीडब्लूडी प्लांट के पास ट्यूबवेल पर उनकी धारदार हथियार से हत्या कर दी. परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है. पुलिस का कहना है कि वारदात के कारणों और अपराधियों का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि मामले में तफ्तीश जारी है. मामले में परिजन तहरीर दे रहे हैं. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले का खुलासा शाम तक कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र की डेढ़ महीने पहले ही अमेठी में पोस्टिंग हुई थी. इससे पहले उनकी पोस्टिंग लखनऊ में थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा होगा की किस हथियार से हत्या को अंजाम दिया गया है.

उधर मृतक के भाई की माने तो धर्मेंद्र की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि हत्या किसने की है. यह नहीं पता लेकिन पुलिस उनको जल्द से जल्द खोज निकलेगी.

ये भी पढ़ें:

चतुर्थ श्रेणी के लिए योग्यता 5वीं पास, एमटेक और एमएससी पास ने भी किया आवेदन

मेरठ के सौरभ ने जीता गोल्ड, 50 लाख रुपए और राजपत्रित अधिकारी की नौकरी देगी योगी सरकार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर