प्रियंका का इमोशनल कार्ड, कहा- आप अपने हो, तभी यहां आकर आपसे डांट खाती हूं

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 1, 2019, 7:03 PM IST

प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं 12 वर्ष की थी. तब देखती थी कि मेरे पिता जी ने आपके समर्थन से आपके लिए कितना संघर्ष किया.

  • Share this:
कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी इन दिनों पूर्वी उत्तर प्रदेश में तेजी से चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी सिलसिले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में पहुंची, जहां प्रियंका ने सलोन कस्बे में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए इमोशनल कार्ड खेला. प्रियंका ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप हमारे अपने हो, मैंने जो भी राजनीति सीखी है वह यहीं तो सीखी है. सबसे पहले यहां आकर आपसे डांट खाती हूं.

रायबरेली के सलोन कस्बे में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं 12 वर्ष की थी. तब देखती थी कि मेरे पिता जी ने आपके समर्थन से आपके लिए कितना संघर्ष किया. आप हमें काम के लिए वोट देते हो. हमारे काम पर आप लोग हमारे परिवार को लगातार जिताते आ रहे हो.

बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस महासचिव ने कहा कि यहां ऐसी राजनीति नहीं चलती है कि केवल काम पड़ने पर आएं और आपको अपमानित करें. हम कभी ऐसा नहीं करते क्योंकि आप हमारे अपने हो. हम आपसे डांट खाते हैं.

बीजेपी को घेरते हुए कहा प्रियंका ने कहा कि इस सरकार में कोई भी योजना ठीक नहीं चल रही है. कांग्रेस सरकार ने मनरेगा शुरू किया था, ताकि गरीब लोगों को रोजगार मिले. लेकिन इस सरकार में लोगों की जगह जेसीबी से काम चल रहा है, मनरेगा की दशा खराब कर दी है.

ये भी पढ़ें--

प्रियंका गांधी ने बेटे रेहान को दिखाया नेहरू परिवार का पैतृक घर 'स्वराज भवन'

उमा भारती पर अखिलेश का तंज, गंगा साफ नहीं हुई लेकिन उनकी टिकट साफ हो गई
Loading...

87 करोड़ के मालिक हैं सनी देओल, लेकिन डूबे हैं कर्ज में

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...