लाइव टीवी

हार्दिक पटेल बोले- इस जालिम जुल्म व्यवस्था का, मैं नामोनिशान मिटा दूंगा

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 25, 2019, 5:21 AM IST
हार्दिक पटेल बोले- इस जालिम जुल्म व्यवस्था का, मैं नामोनिशान मिटा दूंगा
हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, "रायबरेली में कुर्मी समुदाय के प्रमुख लोगों के साथ बैठक की. मैं युवा क्रांति का वाहक हूँ,ज्वाला प्रचंड फैला दूंगा."

  • Share this:
गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को रायबरेली और अमेठी संसदीय क्षेत्र में जनसभाएं करके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी के लिए वोट मांगे. इस दौरान हार्दिक पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पांच साल में जनता मोदी सरकार से इतनी त्रस्त हो गई है कि इस बार का जरूर जवाब देगी.

हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, "रायबरेली में कुर्मी समुदाय के प्रमुख लोगों के साथ बैठक की. मैं युवा क्रांति का वाहक हूँ,ज्वाला प्रचंड फैला दूंगा. इस जालिम जुल्म व्यवस्था का,मैं नामो निशान मिटा दूंगा."

Loading...



इससे पहले हार्दिक ने ट्वीट किया, "श्रीमती सोनिया गांधी जी यहाँ की जनता के लिए सिर्फ़ नेता नहीं है परिवार का एक हिस्सा हैं।रायबरेली में कांग्रेस पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी एवं सामाजिक अग्रणीओं से मिलने का मौक़ा मिला.सब लोगों की एक ही पुकार है अब की बार कांग्रेस सरकार."



वहीं, अमेठी संसदीय क्षेत्र के सिंहपुर के अहोरवा भवानी कस्बे में आयोजित जनसभा में हार्दिक पटेल ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोलते हुए कहा कि टीवी सीरियल में काम करना अलग बात है, लेकिन जनता के बीच में राजनीति के रूप में स्थापित होना दूसरी बात है.

ये भी पढ़ें-रेलवे स्टेशन पर शौच के लिए पैसे वसूल रहा था ठेकेदार, केस दर्ज

बता दें कि हाल ही में गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया था. हार्दिक पटेल को तमाचा मारने वाला शख्स पाटीदार समुदाय से ही था. एक चुनावी सभा के दौरान हार्दिक पटेल जब भाषण दे रहे थे तभी उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. हार्दिक को थप्पड़ मारे जाने के बाद सभा में मारपीट हो गई. हार्दिक के समर्थकों ने आरोपी शख्स की पिटाई कर दी. हार्दिक पटेल, सुरेन्द्रनगर में कांग्रेस प्रत्याशी सोमा गांडा पटेल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें-

'महिला वकील अब सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं': इंदिरा जय सिंह

चुनाव आयोग अभी भी कर रहा पीएम मोदी के बयान की जांच, पर पोर्टल ने दे दी क्लीन चिट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 5:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...