रायबरेली में चौराहे पर लड़की की फोटो लगवाने वाला सनकी आशिक पहुंचा हवालात

पुलिस ने लड़की की फोटो पोस्टर में छपवा कर उसे चौराहे पर लगवाने वाले सनकी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

दोनों के परिवारों में विवाद हो गया जिसके बाद लड़की ने युवक से दूरी बना ली. युवक आए दिन गांव आते-जाते युवती को रोकता. लेकिन, वो उससे बात नहीं करती. इस बात से गुस्साए युवक ने प्रेमिका के साथ खिंचाई गई फोटो को होली की बधाई वाले पोस्टर में छपवा दिया और उसे युवती के गांव और पास के चौराहे पर लगवा दिया था

  • Share this:
    रायबरेली. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में पुलिस एक सनकी आशिक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि उसने प्रेमिका द्वारा इनकार करने पर गांव और चौराहे पर होली की बधाई के साथ युवती के संग वाली फोटो पोस्टर चस्‍पा किया था. इस पोस्टर में युवती की तस्वीर के साथ उसे और गांववालों को होली की बधाई दी गई है. साथ ही शोहदे ने पोस्टर में खुद को बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान के अंदाज में दर्शाती हुई तस्वीर लगाई थी. युवती के घरवालों को जब इसका पता चला तो उन्होंने शोहदे को खूब डांटा और फटकारा, इस पर उसने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया.

    इसकी शिकायत किए जाने पर सीएम कार्यालय ने तत्काल घटना का संज्ञान लिया. रायबरेली के जिला अधीक्षक (एसपी) स्वप्निल ने तुरंत एक टीम का गठन कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे हवालात पहुंचा दिया. स्वप्निल ने बताया कि लड़की की तहरीर पर धारा-354 (क) 506 आईपीसी और 66ई सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है और अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध थाना स्थानीय पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

    इश्क के जुनून में सिनकी प्रेमी की करतूत
    इश्क के जुनून में सरफिरे प्रेमी की करतूत


    यह मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र का है. आरोपी सूरज सरोज की मुलाकात तीन महीने पहले एक युवती से हुई थी. दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. मुलाकात के दौरान प्रेमी द्वारा युवती की फोटो खीचीं जाती थीं. इसी दौरान दोनों के परिवारों में विवाद हो गया. जिसके बाद लड़की ने युवक से दूरी बना ली. युवक आए दिन गांव आते-जाते युवती को रोकता. लेकिन, वो उससे बात नहीं करती. इस बात से गुस्साए युवक ने प्रेमिका के साथ खिंचाई गई फोटो को होली की बधाई वाले पोस्टर में छपवा दिया और उसे युवती के गांव और पास के चौराहे पर लगवा दिया था.

    ये भी पढ़ें:

    मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिया CBI जांच के आदेश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.