लाइव टीवी

इश्क के जुनून में सिनकी प्रेमी की करतूत, बौखलाहट में आकर चौराहों पर लगवाए पोस्टर
Rae-Bareli News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2020, 3:15 PM IST
इश्क के जुनून में सिनकी प्रेमी की करतूत, बौखलाहट में आकर चौराहों पर लगवाए पोस्टर
इश्क के जुनून में सिनकी प्रेमी की करतूत

इससे गुस्साए युवक ने प्रेमिका के साथ खिचाई गई फोटो का पोस्टर होली की बधाई के साथ बनवाया और उसे युवती के गांव व पास के चौराहे पर लगवा दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
रायबरेली. उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में सोमवार को चौंका देने वाला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका से मिले इन्‍कार का प्रेमी ने अनोखा बदला लिया. गांव और चौराहे पर होली की बधाई के साथ युवती के संग वाली फोटो पोस्टर में चस्‍पा करा दी. इसके बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है. शहर में पोस्टर लगने के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र का है. दरअसल सूरज की मुलाकात तीन महीने पहले एक युवती से हुई थी. मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और दोस्ती प्यार में बदल गई. मुलाकात के दौरान फोटो भी खीचीं जाती थीं. इसी दौरान दोनों के परिवारों में विवाद हो गया. इसके बाद प्रेमिका ने युवक से दूरी बना ली. युवक आए दिन गांव आते-जाते युवती को रोकता.

लेकिन, वह उससे बात नहीं करती. इससे गुस्साए युवक ने प्रेमिका के साथ खिचाई गई फोटो का पोस्टर होली की बधाई के साथ बनवाया और उसे युवती के गांव व पास के चौराहे पर लगवा दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- मोहन कृष्ण



ये भी पढ़ें:

सोनभद्र में मिली 160 किलो सोने की खान सिर्फ शुरुआत, अभी और मिलने की प्रबल संभावना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर