होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

अदिति सिंह के बिगड़े बोल, प्रधान को कहा- एहसान फरामोश, सुनें Viral Audio मैसेज

अदिति सिंह के बिगड़े बोल, प्रधान को कहा- एहसान फरामोश, सुनें Viral Audio मैसेज

विधायक अदिति सिंह की सपा समर्थक प्रधान से नोंक झोंक, ऑडियो वायरल (फाइल फोटो)

विधायक अदिति सिंह की सपा समर्थक प्रधान से नोंक झोंक, ऑडियो वायरल (फाइल फोटो)

Aditi Singh SP Supporter gram pradhan Controversy: हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं रायबरेली सदर विधानसभा सीट से विधायक अदिति सिंह ने एक प्रधान को फोन पर खरी खोटी सुना दी. प्रधान भी उन्हें जवाब देता दिखा. बातचीत का यह ऑडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि इसमें अदिति सिंह अपनी ही विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक राही के ग्राम प्रधान विनीत यादव के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही हैं. प्रधान के सपा नेताओं का स्वागत करने को लेकर वह बेहद नाराज थीं. अदिति ने प्रधान को एहसान फरामोश कहा तो प्रधान ने भी उन्हें पैसा मारने वाला कह दिया.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते ही सदर विधानसभा सीट से विधायक अदिति सिंह (MLA Aditi Singh) के तेवर बदल गए हैं. एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सत्ता की हनक के साथ उनका बदला हुआ बोल-चाल सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि इसमें अदिति सिंह अपनी ही विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक राही के एक ग्राम प्रधान के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही हैं. प्रधान के सपा नेताओं का स्वागत करने को लेकर वह बेहद नाराज थीं. इसी को लेकर फोन पर उसे धमका दिया. प्रधान और विधायक अदिति सिंह के बीच नोंक झोंक का वायरल ऑडियो चर्चाओं में आ गया.

गौरतलब है कि बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद दो दिन पहले ही रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह गृह जनपद पहुंची हैं. यहां पहुंचने के बाद अब उनका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है़. बताया जा रहा है़ कि रायबरेली सदर सीट से ही सपा नेता आरपी यादव प्रबल दावेदार हैं. उनकी एक मीटिंग राही ब्लॉक के बेला भेला क्षेत्र में लगाई गई थी, जिसकी तैयारी ग्राम प्रधान विनीत यादव ने की थी. इसकी खबर जब अदिति सिंह को लगी तो वो भड़क उठीं.

अदिति ने विनीत को फोन करके उसे एहसान फरामोश तक बता डाला. उन्होंने फोन पर कहा- एक प्रधान हो तुम और एहसान फरामोश हो तुम. सड़क छाप.. वहां आरपी यादव की मीटिंग कौन लगाया है़. तुम वहां बैठे हुए थे, इस पर प्रधान ने कहा कि मेरी अपनी विचारधारा है़. विधायक- तुम वहां क्यों बैठे? प्रधान ने कहा-क्या चाहती हैं.. भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांगना शुरु कर दूं ?.  इस पर अदिति सिंह ने कहा- तुम्हारे वोट मांगने से होगा क्या..? मेरे पिता जी ने तुम पर एहसान किया है़. प्रधान ने कहा- उनका एहसान मानता भी हूं, लेकिन आपका एहसान नहीं है़. आपने मेरा पैसा मार रखा है़..

यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विधायक अदिति सिंह चर्चा में आ गईं हैं. वह कांग्रेस से चुनाव जीती थीं और अब भाजपा में शामिल हो चुकी हैं. प्रधान से बातचीत में उनके बदले तेवर साफ दिख रहे हैं, लेकिन प्रधान भी उन्हें जवाब देने में पीछे नहीं दिखा.

Tags: Aditi Singh SP Supporter gram pradhan Controversy, Rae Bareli MLA, Rae Bareli News, Raebareli latest news, विधायक अदिति सिंह ने प्रधान को कहा अहसान फरामोश

अगली ख़बर