रायबरेली में दबंगों ने खड़ी बोलेरो में लगाई आग, फिर पूरे गांव में घूमे

रायबरेली में दबंगों ने खड़ी बोलेरो में लगाई आग
रायबरेली में दबंगों ने खड़ी बोलेरो में लगाई आग

पुलिस अधीक्षक (SP) श्लोक कुमार ने इस मामले पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

  • Share this:
रायबरेली. रायबरेली (Raebareli) जिले के गदागंज थाना क्षेत्र में दबंगों ने शुक्रवार देर रात दरवाजे पर खड़ी बोलेरो गाड़ी में आग (Fire) लगा दी और बेखौफ होकर खुलेआम गांव में घूमते रहे. लेकिन पुलिस के लंबे हाथ अभी तक दबंगो के गिरेबान तक नही पहुंच सकी है. वहीं पीड़ित रूप नारायण ने बताया कि जनकपुर गांव के रहने वाले है और इनके घर के सामने खड़ी बोलेरो गाड़ी संख्या यूपी 33 एम 5895 में बारिन गांव के रहने वाले दबंग दीप कुमार और प्रदीप कुमार ने आग लगा दी और देखते ही देखते बोलेरो गाड़ी धू-धूकर जलने लगी.

दरअसल मामला देर रात का था, जबतक दमकल विभाग को सूचना देते तबतक गाड़ी जलकर खाक हो चुकी थी. घटना के बाद पीड़ित ने गदागंज पुलिस को तहरीर भी दी, लेकिन पुलिस दबंगों से सांठगांठ करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया. जनकपुर के रहने वाले रूपनारायण ने तहरीर के अनुसार दीप कुमार व प्रदीप कुमार से उनका पहले से विवाद चल रहा था. एक दिन वह अपने खेत में नाली बना रहे थे जिसको लेकर उन लोगों ने विरोध किया और जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं रात में आकर घर के सामने खड़ी हमारी बोलेरो को भी आग लगा दिया.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा बोले- साजिश के तहत फैलाया जा रहा लव जिहाद



बोलोरो के अंदर गाड़ी के कागजात और 5 हजार रुपये भी जलकर खाक हो गए. पीड़ित के मुताबिक गदागंज पुलिस को तहरीर दे दी लेकिन पुलिस मामले पर लगातार टालमटोल करती रही. बता दें कि गदागंज पुलिस आए दिन चर्चा में बनी रहती है. जहां पीड़ित दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर होते हैं. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने इस मामले पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज