बच्चों ने प्रियंका के सामने लगाए थे मोदी के खिलाफ नारे, बाल अधिकार आयोग ने थमाया नोटिस

वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे चुनाव प्रचार में शामिल हो रहे हैं और प्रियंका गांधी की उपस्थिति में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए नारे लगा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 12:35 PM IST
News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 12:35 PM IST
राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने एक वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को नोटिस जारी किया है. आयोग के मुताबिक वीडियो में यह दिख रहा है कि बच्चे चुनाव प्रचार में शामिल हो रहे हैं और प्रियंका गांधी की उपस्थिति में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए और नारे लगा रहे हैं.

इस पहले बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने वीडियो के संदर्भ में चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर इस मामले में ज़रूरी कदम उठाने को कहा था.



बताते चलें कि कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का बच्चों के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो उत्तर प्रदेश के अमेठी का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चों के साथ बातचीत के दौरान प्रियंका गांधी अचानक ही बड़े आश्चर्य से अपने मुंह को हाथ से ढक लेती हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में प्रियंका गांधी मंगलवार को चुनाव प्रचार कर रही थीं जब उनका सामना कुछ बच्चों से हुआ जो कांग्रेस के समर्थन में नारे लगा रहे थे. राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने के लिए राहुल गांधी जिस नारे का इस्तेमाल करते हैं उसी नारे, 'चौकीदार चोर है, चौकीदार चोर है' को बच्चे दोहरा रहे थे.

ये भी पढ़ें-
Loading...

पीएम मोदी को अपशब्द कह रहे थे बच्चे तो ऐसा था प्रियंका गांधी का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

प्रियंका गांधी ने बेटे रेहान को दिखाया नेहरू परिवार का पैतृक घर 'स्वराज भवन'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...