अपना शहर चुनें

States

UP: जमीन विवाद में भतीजे ने चाची को गाड़ी से रौंदा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत 

पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.
पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

 उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक भतीजे ने जमीन विवाद (Land Dispute) में अपनी चाची को गाड़ी से रौंद दिया. महिला की अस्पताल ले जाने से पहले मौत हो गई.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. रिश्तों को शर्मसार करने का मामला डिप्टी सीएम के प्रभार वाले जिले रायबरेली का है जहां जमीनी विवाद (Land Dispute) में एक भतीजे ने अपनी चाची पर बिना नम्बर की स्कॉर्पियों चढ़ा दी. गाड़ी की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला  की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया, जबकि वारदात का मुख्य आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है.

दरअसल, रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के कोडरस गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो सगे भाइयों राम मूरत सिंह और दिनेश सिंह में लंबे समय से चल रहा जमीनी विवाद शुक्रवार को फिर भड़क गया. घर के सामने अपने जमीन पर दिनेश सिंह कुछ लकड़ी गाड़ने की तैयारी कर रहा था. तभी उनके सामने रहने वाले भाई राम मूरत सिंह को यह नागवार गुजरा और देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद और मारपीट शुरू हो गई. दोनों परिवारों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि इस विवाद में राम मूरत सिंह के दो बेटे आकाश सिंह और तरुण सिंह भी अपने चाचा चाची दिनेश सिंह और लक्ष्मी सिंह से लड़ने लगे.

ये भी पढ़ें: प्रयागराज के लाल सेबिया अमरूद की अलग है पहचान, कोरोना के बीच इस वजह से बढ़ी डिमांड



बिना नंबर की गाड़ी से मारी टक्कर
विवाद और लड़ाई से तैश में आये राम मूरत सिंह के बेटे तरुण ने अपनी बिना नम्बर की नई स्कॉर्पियो अपनी चाची लक्ष्मी सिंह पर चढ़ा दी. आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. मृतका लक्ष्मी सिंह के पति दिनेश सिंह की मानें तो उनका अपने भाई राम मूरत सिंह से घर के सामने की जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद था. भतीजे ने अपनी नई गाड़ी पत्नी पर चढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई.

वहीं जमीनी विवाद में दिनदहाड़े हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया . आनन-फानन में एरिया पुलिस गांव पहुंची और मामले की छानबीन और आरोपियों की तलाश में जुट गई. मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि कोड़रास गांव में राम मूरत सिंह और दिनेश सिंह के बीच जमीनी विवाद में लाठी-डंडे चले. लक्ष्मी सिंह घायल हो गई और अस्पताल पहुंचने से पहले उनकी मौत हो गई. परिजन जो तहरीर देंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज