लाइव टीवी

रायबरेली: नर्स के हाथ से छूट गया नवजात बच्चा, मौत के बाद मचा कोहराम

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2019, 4:49 PM IST
रायबरेली: नर्स के हाथ से छूट गया नवजात बच्चा, मौत के बाद मचा कोहराम
नर्स के हाथ से छूट गया नवजात बच्चा (फाइल फोटो)

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के किसुनदासपुर गांव के रहने वाले नीरज अपनी गर्भवती पत्नी रेणू का प्रसव करवाने के लिए 19 अक्टूबर को सीएचसी ऊंचाहार में भर्ती करवाया था. आज दोपहर में रेणू ने एक बच्चे को जन्म दिया जिससे उसके घर मे खुशियां मनाई जाने लगी.

  • Share this:
रायबरेली. रायबरेली में सोमवार को एक अस्पताल में नर्स की लापरवाही के चलते नवजात बच्चे की मौत हो गई. नर्स की लापरवाही से आक्रोशित परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. वहीं परिजनों का आरोप है कि बच्चा पैदा होने के बाद जांच के दौरान बच्चा नर्स के हाथ से छूटकर नीचे गिर गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ऊंचाहार सीएचसी का मामला

जानकारी के मुताबिक ऊंचाहार सीएचसी में एक नर्स की लापरवाही से नवजात बच्चे की मौत हो गई. ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के किसुनदासपुर गांव के रहने वाले नीरज अपनी गर्भवती पत्नी रेणू का प्रसव करवाने के लिए 19 अक्टूबर को सीएचसी ऊंचाहार में भर्ती करवाया था. आज दोपहर में रेणू ने एक बच्चे को जन्म दिया जिससे उसके घर मे खुशियां मनाई जाने लगी.

मातम में बदली खुशियां

परिजनों ने अपने आसपास और अस्पताल स्टाफ को मिठाई खिलाकर सबका मुंह मीठा करवाया, लेकिन उनकी यह खुशी ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सकी, क्योंकि जो नर्स उनकी देखभाल कर रही थी वह बच्चे को उठाकर उसका परीक्षण करने लगी लेकिन उसी बीच पता नही कैसे वह नवजात बच्चा उसके हाथ से छूट गया.

पुलिस से की मौखिक शिकायत

जमीन पर नीचे गिरने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने पर परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. परिजनों ने मामले की मौखिक शिकायत तो की लेकिन लिखित में कोई शिकायत नहीं की. मामला सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन के जांच के आदेश दिए है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

कौशांबी: कलयुगी पिता ने अपनी दो बेटियों को बनाया हवस का शिकार

कमलेश तिवारी हत्याकांड: राहगीरों का फोन मांगकर इस्तेमाल कर रहे हैं हत्यारोपी

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 4:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...