Home /News /uttar-pradesh /

रायबरेली: भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, CM योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

रायबरेली: भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, CM योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

घायलों की फोटो

घायलों की फोटो

पुलिस के मुताबिक फतेहपुर से मुंडन संस्कार करवाने के बाद देर शाम घर लौट रहे लोगों से भरे वाहन को ऊंचाहार थानाक्षेत्र के मदारीपुर गांव के पास गलत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने टक्कर मार दी.

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शनिवार शाम मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे लोगों के वाहन और बस की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई. जबकि 37 से अधिक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता का ऐलान किया है.

पुलिस के मुताबिक फतेहपुर से मुंडन संस्कार करवाने के बाद देर शाम घर लौट रहे लोगों से भरे वाहन को ऊंचाहार थानाक्षेत्र के मदारीपुर गांव के पास गलत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया.



इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार 37 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जाती है. उनमें से 2 को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है. बाकी का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजन को दो-दो लाख रूपये तथा गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये की सहायता का ऐलान किया है. उन्होंने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश भी दिए हैं.

ये भी पढ़ें:

बदायूं: हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से बच्चे की मौत

लखनऊ: प्रतिष्ठित न्यूरो सर्जन डॉ. रवि देव के खिलाफ दर्ज हुई रेप की FIR

विवेक तिवारी हत्‍याकांड: SIT ने आरोपी सिपाहियों के साथ किया 'क्राइम सीन' रिक्रिएट

Tags: Sonia Gandhi, Up crime news, UP police, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर