सीएम योगी के अलावा किसी पर भरोसा नहीं, विकास दुबे की मौत से ही मिलेगी संतुष्टि: शहीद महेश के परिजन
Kanpur News in Hindi

सीएम योगी के अलावा किसी पर भरोसा नहीं, विकास दुबे की मौत से ही मिलेगी संतुष्टि: शहीद महेश के परिजन
गैंगेस्टर विकास की इस नाटकीय गिरफ्तारी पर कानपुर शूटआउट में शहादत पाने वाले शहीद उप निरीक्षक महेश यादव के बेटे समेत परिवार ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी पर कानपुर शूटआउट में शहादत पाने वाले शहीद उप निरीक्षक महेश यादव (Mahesh Yadav) के बेटे समेत परिवार ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

  • Share this:
रायबरेली. कानपुर शूटआउट (Kanpur Shootout) का मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) गुरुवार सुबह उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) से गिरफ्तार हुआ है, ऐसा वहां की पुलिस का दावा है. लेकिन गैंगस्टर विकास की इस नाटकीय गिरफ्तारी पर कानपुर शूटआउट में शहादत पाने वाले शहीद उप निरीक्षक महेश यादव (Mahesh Yadav) के बेटे समेत परिवार ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

विकास दुबे को आतंकी घोषित करके चलाया जाए केस: शहीद का बेटा
गुरुवार को सरेनी थाना अन्तर्गत वनपुरा मजरे हिलौली शहीद के गांव में जैसे ही विकास दुबे के जिंदा रहते हुए गिरफ्तारी की खबर पहुंची परिवार के जख्म एक बार फिर ताजा हो गए. शहीद महेश के बड़े बेटे विवेक नारायण यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विकास दुबे को मामूली बदमाश नहीं, बल्कि उसे आतंकी घोषित करके उस पर केस चलाया जाए.


कौन नेता, पुलिसवाला कर रहा था विकास की मदद?


शहीद के बेटे ने कहा कि जो भी नेता और पुलिस वाला उसकी (विकास दुबे) मदद कर रहा था, जिनका-जिनका सहयोग था उसका डिटेल निकालकर जनता को बताया जाए कि ये नेता जिम्मेदार हैं और ये अधिकारी जिम्मेदार है. उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए. शहीद के बेटे ने ये भी कहा कि विकास दुबे ने सुनियोजित तरीके से सरेंडर किया है, ये पुलिस की नाकामी है. हम सरकार से मांग करते हैं कि जैसे उसने हमारे पिता का हाल किया वैसे ही उसका भी हाल किया जाए.

गिरफ्तारी नहीं फिल्मी स्क्रिप्ट है ये: शहीद के भाई
आपको बता दें कि शहीद महेश के भाई राजेश लखनऊ में अध्यापक हैं. भाई की शहादत के बाद से वह गांव में ही हैं. आज विकास की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने भी मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि विकास दुबे को गिरफ्तार नहीं किया गया है, उसकी यह स्क्रिप्ट जैसे फिल्मों में चलती है, वैसे उसने बनायी. उसी हिसाब से उसने सारा काम किया है. इसमे कई बड़े नेताओं के हाथ होने की आशंका लग रही है और अधिकारियों की मिलीभगत है. भाई ने कहा कि गहनता से जांच होनी चाहिए. मुझे मुख्यमंत्री योगी पर भरोसा है और किसी पर भरोसा नहीं है. वो हमें न्याय जरूर देंगे. उनका सिद्धांत है मौत के बदले मौत. इसको मौत मिलनी चाहिए तभी हमें संतुष्टि मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading