Home /News /uttar-pradesh /

सिंहल, अवैधनाथ, ठाकरे और परमहंस के कारण है राम मंदिर : प्रवीण तोगड़िया

सिंहल, अवैधनाथ, ठाकरे और परमहंस के कारण है राम मंदिर : प्रवीण तोगड़िया

प्रवीण तोगड़िया.

प्रवीण तोगड़िया.

Raebareli News: रायबरेली ( raebareli) में विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का बयान -"ममता बनर्जी से लेकर राहुल गांधी व योगी तक हिन्दूकरण का पहन रहे हैं जामा;चुनाव के दौरान राहुल गांधी जनेऊ दिखाते हैं प्रियंका गांधी मंच से बोलती हैं मंत्र".

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को अंतरराष्ट्रीय विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे. यहां उन्होंने वर्तमान राजनीति और रानीतिज्ञों पर बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए तोगड़िया ने कहा कि चुनावों के दौरान ममता बनर्जी से लेकर राहुल गांधी व योगी तक हिन्दूकरण का जामा पहन रहे हैं. उन्होंने यहा भी कहा कि चुनाव के दौरान राहुल गांधी जनेऊ दिखाते हैं और प्रियंका गांधी मंच से मंत्र बोलती हैं. यह सब इन सभी नेताओं का चुनावी स्टंट हैं. वे इसके जरिए मतदाताओं को अपनी ओर खींचना चाहते हैं.

राम मंदिर हिंदुओं की ताकत
प्रवीण तोगड़िया ने आगे कहा कि अयोध्या में बन रहा राम मंदिर हिन्दुओं की ताकत है. इसका श्रेय अशोक सिंहल, अवैधनाथ, बाला साहेब ठाकरे व रामचंद्र परमहंस को जाता है. इसके लिए इन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि ये महानुभाव न होते तो सौ करोड़ लोग भी मंदिर नहीं बना पाते. उन्होंने ममता पर बोलते हुए कहा- ममता बनर्जी मंच पर चंडी का पाठ करती हैं. उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा मथुरा का विकास और योगी के बार-बार अयोध्या जाने पर तंज कसा. उन्होंने राजनीति के हिन्दूकरण होने पर खुशी जताई. भले किसी भी बहाने से राजनीति में हिंदुकरण जगह बना चुका है और यह आने वाले समय के लिए अच्छी बात है.

भाजपा के मार्केटिंग मैनेजर हैं ओवैसी

प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ओवैसी तो भाजपा की मार्केटिंग कर रहे हैं. उनके बयान भाजपा को फायदा ही पहुंचात हैं. यदि वो बिहार के चुनाव में न गए होते तो वहां यादवों की सरकार होती. तोगड़िया ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी की मार्केटिंग करने के लिए ओवैसी को फीस के रूप में सवा रुपया योगी जी को भेजना चाहिए. आवैसी उनकी सरकार के लिए कितना कुछ कर रहे हैं.

Tags: Asaduddin owaisi, BJP, Raebareli, Raebareli News, Ram Mandir, Vishwa hindu parishad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर