रायबरेली: Lockdown के दौरान ड्रग्स तस्करी, 80 लाख रुपये की अफीम के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार
Rae-Bareli News in Hindi

रायबरेली: Lockdown के दौरान ड्रग्स तस्करी, 80 लाख रुपये की अफीम के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार
रायबरेली में 80 लाख रुपये की अफीम के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार (फाइल फोटो)

STF के मुताबिक आरोपी नासिर ने पूछताछ में बताया कि वो झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा से एक व्यक्ति से मादक पदार्थ खरीद कर लाया है, जिसे वह और अकरम मिलकर बेचते हैं.

  • Share this:
रायबरेली. एक तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुचाने में मदद कर रही है. वहीं दूसरी तरफ तस्करों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए लॉकडाउन (Lockdown) में तस्करी शुरू कर दी है. लेकिन एसटीएफ और पुलिस के सक्रियता के कारण उनके मंसूबे पूरे नहीं हो पा रहे हैं. उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में सोमवार को एसटीएफ और जिले की पुलिस ने 80 लाख रुपए कीमत की चार किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार एसटीएफ लखनऊ के एसपी को सूचना मिली थी कि झारखंड से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बरेली व अन्य स्थानों पर आवश्क सामग्रियों के बोरों में मादक पदार्थ छिपाकर तस्करी करने वाला गिरोह सक्रिय है, जिसके बाद प्रदेश भर के अलग-अलग क्षेत्रो में टीमों को अलर्ट किया गया था.

झारखंड से खरीदा सामान
सोमवार को एसटीएफ के सीओ अमित कुमार नागर के नेतृत्व में टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया गया. उन्हें सूचना मिली थी कि बरेली से अकरम नाम का व्यक्ति बड़े पैमाने पर आवश्क सामानों के कंटेनर और ट्रक में ले जा रहा है. इस संबंध में जिले के गदागंज थाने की पुलिस ने एसटीएफ टीम के साथ सरदारगंज तिराहे पर चेकिंग के दौरान डीसीएम को रोका, जिस पर नासिर पुत्र अमीर अहमद नवादा थाना बहेड़ी जिला बरेली को 4 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया. एसटीएफ के मुताबिक आरोपी नासिर ने पूछताछ में बताया कि वो झारखंड के गढ़वा से एक व्यक्ति से माल खरीद कर लाया है, जिसे वह और अकरम मिलकर बेचते हैं.



ये भी पढ़ें: COVID-19: बलरामपुर में प्रवासी श्रमिकों के आने से गहराया संकट, 19 एक्टिव मामले, एक मरीज हुआ ठीक


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading