रायबरेली: सोनिया गांधी के दौरे के लेकर तैयारियां तेज, कई योजनाओं को मिलेगी सौगात

सोनिया गांधी के सांसद प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा कहते हैं कि अपने दौरे में सोनिया गांधी सांसद निधि से बनी सड़कें, मोबाइल ट्रांसफार्मर का उद्घाटन करेंगीं. इस दौरान राहुल गांधी भी उनके साथ रहेंगे.

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 12:17 PM IST
रायबरेली: सोनिया गांधी के दौरे के लेकर तैयारियां तेज, कई योजनाओं को मिलेगी सौगात
राहुल गांधी और सोनिया गांधी (फाइल फोटो)
MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 12:17 PM IST
कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और सांसद सोनिया गांधी दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार शाम रायबरेली पहुंच रही हैं. सांसद सोनिया गांधी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस की तैयारी युद्धस्तर पर चल रही है. रायबरेली एसपी शिवहरि मीणा ने एसपीजी अधिकारियों के साथ घंटाघर स्थित पासपोर्ट सेवा केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान सोनिया गांधी की सुरक्षा को लेकर अपने मातहतों को जरुरी दिशा निर्देश दिए.

सोनिया गांधी अपने इस दौरे में पासपोर्ट सेवा केंद्र के उद्घाटन के लिए ही घंटाघर पहुचेंगी, जिसे लेकर सुरक्षा एजेंसिया खासी सतर्कता बरत रही हैं. सोनिया गांधी आज शाम फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरेंगी, जिसके बाद वह शाम को भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगी. वहीं पर वह आईएमए भवन का उद्घाटन करेंगी. उसके बाद आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक करेंगी.

दौरे के दूसरे दिन यानी बुधवार को सांसद सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक साथ होंगे. ये भुएमऊ गेस्ट हाउस में जनता से रूबरू होंगे और गेस्ट हाउस में ही करोड़ों की लागत से हुए विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद मुख्य डाक घर में बने पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे. 11 बजे बचत भवन में सोनिया गांधी जिला सतर्कता और अनुश्रवण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगी, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उपाध्यक्ष के रूप में शिरकत करेंगे.

सोनिया गांधी के सांसद प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा कहते हैं कि अपने दौरे में सोनिया गांधी सांसद निधि से बनी सड़कें, मोबाइल ट्रांसफार्मर का उद्घाटन करेंगीं. इस दौरान राहुल गांधी भी उनके साथ रहेंगे. केएल शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र की एक विधानसभा भी रायबरेली में आती है, लिहाजा वह भी सभी बैठकों में हिस्सा लेंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर