• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • रायबरेली हमले पर प्रियंका गांधी ने जिला प्रशासन को लिया आड़े हाथ, कहा-आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ

रायबरेली हमले पर प्रियंका गांधी ने जिला प्रशासन को लिया आड़े हाथ, कहा-आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ

प्रियंका गांधी की फाइल फोटो

प्रियंका गांधी की फाइल फोटो

हमले में घायल अदिति सिंह और जिला पंचायत सदस्य से मुलाकात करने पहुंची प्रियंका गांधी ने मीडिया से कहा कि आज तक रायबरेली में ऐसा कभी नहीं हुआ.

  • Share this:
    रायबरेली में मंगलवार को कांग्रेस विधायक अदिति सिंह और जिला पंचायत सदस्य पर हमले के बाद बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने जिल प्रशासन और सूबे की बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि इस मामले पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी. जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

    हमले में घायल अदिति सिंह और जिला पंचायत सदस्य से मुलाकात करने पहुंची प्रियंका गांधी ने मीडिया से कहा कि आज तक रायबरेली में ऐसा कभी नहीं हुआ. हम इस मामले में जो भी कानूनी कार्रवाई होगी करेंगे. हम इसकी शिकायत लखनऊ में राज्यपाल और दिल्ली में चुनाव आयोग से भी करेंगे. उन्होंने कहा कि सूबे में बीजेपी की सरकार है जिसकी वजह से जिला प्रशासन मामले में हीलाहवाली कर रहा है.

    उधर मामले में एमएलसी व बीजेपी नेता दिनेश प्रताप सिंह ने प्रियंका गांधी पर ही साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रियंका के निर्देश पर जिला पंचायत सदस्यों को मध्य प्रदेश सरकार की सुरक्षा में रखा गया है. उन्हें कांग्रेसी अजय सिंह के होटल में रखा गया है. जिला पंचायत सदस्यों को खरीदने की कोशिश की गई है. प्रियंका गांधी ने साजिश कर बंधक बनवाया है. इस मामले में हम एफआईआर कराएंगे.

    बता दें मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष और बीजेपी नेता दिनेश प्रताप सिंह के भाई अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी. लेकिन ठीक उससे पहले विधायक अदिति सिंह और जिल पंचायत सदस्यों पर हमला किया गया. इस हमले में अदिति और अन्य सदस्यों को चोटें आई हैं. कहा यह भी जा रहा है कि कई सदस्यों को अगवा किया गया है. इस मामले में अदिति सिंह का आरोप है कि दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह के इशारे पर हमला कराया गया.

    उधर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा है कि यह कांग्रेस के दो गुटों के बीच की लड़ाई थी. इसका बीजेपी से कोई-लेना देना नहीं है. लेकिन फिर भी मामले सरकार ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिया है. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं.

    ये भी पढ़ें:

    ...तो रायबरेली में शुरू हो चुका है राजनीतिक वर्चस्व पार्ट-2

    ये हैं रायबरेली के 'विधायक जी', जिनके नाम का आज भी चलता है सिक्का

    वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे अतीक अहमद ने मैदान छोड़ा

    आतंकियों को मारने के लिए क्या चुनाव आयोग से अनुमति लेंगे: PM

    सुल्तानपुर में पहली बार किन्नरों ने डाला वोट, कहा...

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज