• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Election 2022: रायबरेली पहुंचींं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, हनुमान मंदिर में माथा टेक मांगा जीत का आशीर्वाद

UP Election 2022: रायबरेली पहुंचींं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, हनुमान मंदिर में माथा टेक मांगा जीत का आशीर्वाद

रायबरेली में प्रियंका गांधी ने हनुमान मंदिर में टेका माथा.

रायबरेली में प्रियंका गांधी ने हनुमान मंदिर में टेका माथा.

Priyanka Gandhi raebareli visit: प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव बिल्कुल नजदीक हैं इसलिए दिन रात कार्य करने की जरूरत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

रायबरेली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) रविवार को दो दिवसीय दौरे पर अपनी मां के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच गई हैं. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी और पदाधिकारियों संग बैठक करेंगी. जबकि रायबरेली के रास्ते में लखनऊ-रायबरेली बॉर्डर पर प्रियंका गांधी ने चुरवा हनुमान मंदिर में माथा टेका और पुजारी से आशीर्वाद लेकर प्रसाद ग्रहण किया.

इस दौरे पर सबसे पहले बछरावां-लखनऊ बॉर्डर पर स्थित चुरूवा हनुमान मंदिर के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. हालांकि प्रियंका गांधी के रायबरेली आगमन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता स्वागत करने के उत्साह में आपस में ही भिड़ गए. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिले की सीमा की शुरुआत से ही स्वागत के लिए लोगों को लगा रखा था.

यह भी पढ़ें- प्रियंका के रायबरेली पहुंचने से पहले कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह बोलीं – नींद से जाग गईं?

वहीं, प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव बिल्कुल नजदीक हैं, इसलिए कार्यकर्ताओं को दिन रात कार्य करने की जरूरत है. टिकट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया में संगठन के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी. उन्होंने कहा कि संगठन का काम अब आखिरी चरण में पहुंच चुका है तथा आगामी चुनाव में टिकट बंटवारे में संगठन की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी.

यूपी में प्रतिज्ञा यात्रा निकालेगी कांग्रेस
दरअसल प्रियंका गांधी ज्यादातर समय दिल्ली में रहती हैं. चुनावी तैयारियों के लिए समय-समय पर ही यूपी दौरे पर पहुंचती हैं. ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी ऐसा लगने लगा है कि अगर पार्टी महासचिव लखनऊ में ज्यादा समय गुजारतीं तो चुनाव की तैयारी ज्यादा अच्छी हो सकती थी. हालांकि प्रियंका गांधी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट चुकी हैं. कांग्रेस अब प्रतिज्ञा यात्रा निकालकर वचन निभाने के वादे के साथ जनता के बीच जाने की प्लानिंग कर रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज