Assembly Banner 2021

प्रियंका गांधी का अचानक टला रायबरेली दौरा, ये रही वजह

प्रियंका गांधी का अचानक टला रायबरेली दौरा (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी का अचानक टला रायबरेली दौरा (फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी 14 और 15 अक्टूबर को रायबरेली दौरे पर आना था. इस दौरान सोनिया गांधी पार्टी के नए पदाधिकारियों से मुलाकात करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से बड़ी खबर आ रही है 14 अक्टूबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का रायबरेली दौरा टल गया है. बता दें कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में होने वाला कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर अब 22 अक्टूबर से होगा. बताया जा रहा है कि उपचुनाव के चलते हुए यह फैसला लिया गया है. अब उपचुनाव बाद 3 दिन का प्रशिक्षण  शिविर का आयोजन किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी 14 और 15 अक्टूबर को रायबरेली दौरे पर आना था. इस दौरान सोनिया गांधी पार्टी के नए पदाधिकारियों से मुलाकात करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. सोनिया और प्रियंका पार्टी नेताओं को आने वाले उपचुनाव और 2022 के विधानसभा चुनाव के बारे में निर्देश देंगी.

इस मुलाकात में सोनिया गांधी का नए पदाधिकारियों से औपचारिक रूप से परिचय कराया जाएगा. प्रियंका गांधी के महासचिव बनने के बाद उत्तर प्रदेश में बनी इस नई टीम को सोनिया गांधी कई मूल मंत्र देना चाहती हैं. सोनिया की रायबरेली यात्रा के दौरान पार्टी पदाधिकारियों के कार्यों का भी बंटवारा किया जाएगा.



प्रियंका गाधी ने अजय कुमार लल्लू को प्रदेश अध्यक्ष और आराधना मिश्रा को विधान मंडल दल का नेता बनाने के साथ साथ कई नए और नौजवान चेहरों को संगठन में जगह दी है. अजय कुमार लल्लू को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के साथ ही चार उपाध्यक्ष, 12 महासचिव और 24 सचिव भी बनाए गए हैं.
(इनपुट- राजीव तिवारी/दिल्ली)

ये भी पढे़ं:

झांसी एनकाउंटर केस: पुष्पेंद्र यादव की दादी को लगा सदमा, मौत से मचा कोहराम

वक्‍फ की संपत्तियों की होगी CBI जांच, योगी सरकार ने की सिफारिश

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज