रायबरेली में लगे 'प्रियंका वाड्रा लापता हैं' के पोस्टर, बताया इमोशनल ब्लैकमेलर

कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी को 'इमोशनल ब्लैकमेलर' बताया गया है. इतना ही नहीं पोस्टर में प्रियंका से सवाल भी पूछा गया है.

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 3:02 PM IST
रायबरेली में लगे 'प्रियंका वाड्रा लापता हैं' के पोस्टर, बताया इमोशनल ब्लैकमेलर
रायबरेली में लगे 'प्रियंका गांधी लापता' के पोस्टर
MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 3:02 PM IST
2019 के लोकसभा चुनाव में अभी भले ही समय बाकी हो, लेकिन रायबरेली में पोस्टर पॉलिटिक्स की शुरुआत हो गई है. कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में देर रात जगह-जगह प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी को 'इमोशनल ब्लैकमेलर' बताया गया है. इतना ही नहीं पोस्टर में प्रियंका से सवाल भी पूछा गया है कि आप रायबरेली कब आएंगी, क्योंकि इस बीच रायबरेली में कई बड़े हादसे हुए जिसमे प्रियंका वाड्रा नजर नहीं आई. ऐसे में कांग्रेस विरोधियों को प्रियंका पर हमला करने का मौका मिल गया है.

केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली को अरुण जेटली की सांसद निधि के जरिए घेरने की तैयारी की तो वहीं अब रायबरेली कांग्रेस संगठन का काम देख रही प्रियंका गांधी पर निशाना साधा गया है. कांग्रेस के विरोधियों ने प्रियंका वाड्रा के लापता होने को लेकर जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं. साथ ही लोगों को पम्पलेट्स भी बांटे गए हैं. ये पोस्टर रायबरेली में त्रिपुला चौराहे से लेकर हरदासपुर तक और शहर में कई जगह लगाए गए हैं.

पोस्टर में मैडम प्रियंका वाड्रा लापता लिखा है. पोस्टर में हरचंपुर रेल हादसा, ऊंचाहार दुर्घटना और रालपुर हादसे में प्रियंका गांधी के न आने पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नवरात्र, दुर्गा पूजा व दशहरा में तो नहीं दिखाई दी. अब क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा?

प्रियंका गांधी के इस तरह के पोस्टर से रायबरेली का राजनैतिक माहौल गरमाने के साथ-साथ चर्चाओं का बाज़ार भी गर्म हो गया है. अभी इस मसले पर किसी भी पार्टी का कोई बयान सामने नही आया है. पोस्टर लगाए जाने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला ने कहा है कि ऐसी गंदी हरकत करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

प्रवीण तोगड़िया के अयोध्या मार्च से बढ़ी हलचल- राम जन्मभूमि और बाबरी के पक्षकारों ने किया विरोध

पुलिस स्मृति ​दिवस: सीएम योगी का ऐलान- सिपाहियों को मोटरसाइकिल भत्ता जल्द
अमृतसर हादसे में अमेठी का दीपक कुमार भी हुआ शिकार, मचा कोहराम

अमृतसर ट्रेन हादसा: आजमगढ़ के राममिलन की मौत से मचा कोहराम

अमृतसर हादसा: सुलतानपुर के इस परिवार में दुधमुंहे को छोड़ कोई नहीं बचा

अमृतसर ट्रेन हादसे में यूपी के 9 लोगों की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...