होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को कमरे में बंद करके पेट्रोल डाल लगा दी आग, मौत से जूझ रहा है युवक

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को कमरे में बंद करके पेट्रोल डाल लगा दी आग, मौत से जूझ रहा है युवक

रायबरेली में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी पर पेट्रोल डालकर आग लगा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

रायबरेली में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी पर पेट्रोल डालकर आग लगा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Rae Bareli Crime News: रायबरेली में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी पर पेट्रोल डालकर आग लगा देने का सनसनीखेज मामला सामने आय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गांव के लोगों ने अंकित मिश्रा को पहचान लिया और किसी तरह आग बुझाकर उसे घर ले गए.
पुलिस को सूचना दिए बग़ैर परिजन घर पर ही इलाज करते रहे.

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी पर पेट्रोल डालकर आग लगा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक, मामले की प्रारंभिक जांच में कुछ अन्य तथ्य भी सामने आए हैं. प्रेमी और प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. प्रेमी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला सरेनी थाना इलाके के मूसापुर गांव का है, यहां का रहने वाला अंकित मिश्रा रात के अंधेरे में इसी गांव की निवासी प्रेमिका के घर मिलने गया था. आरोप है कि किसी तरह परिजनों को जानकारी हुई तो प्रेमी को कमरे में बंद कर दिया. बंद करने के बाद परिजनों ने अपने अन्य रिश्तेदारों को बुला लिया. परिजनों व अन्य रिश्तेदारों ने मिलकर प्रेमी पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी. प्रेमी जब धू धूकर जलने लगा तो उसे उसी हालत में घर से बाहर निकाल दिया और हल्ला मचा दिया कि पेट्रोल बम फेंककर भाग रहा था.

गांव के लोगों ने युवक को पहचाना और आग बुझाकर अस्पताल पहुंचाया
गांव के लोगों ने अंकित मिश्रा को पहचान लिया और किसी तरह आग बुझाकर उसे घर ले गए. पुलिस को सूचना दिए बग़ैर परिजन घर पर ही इलाज करते रहे. बाद में स्थिति गंभीर होने पर निजी वाहन से ले जाकर ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया. उधर सोशल मीडिया पर खबर वायरल होते ही एसपी आलोक प्रियदर्शी ने जिला पुलिस अधिकारियों की टीम को जिला अस्पताल रवाना कर दिया. मौके पर पहुंचे एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि फिलहाल युवक की हालत स्टेबल है. आरोप सही पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार की जाएगी.

Tags: Rae Bareli, Rae Bareli News, UP crime

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें