रायबरेली: नशेड़ी कहने पर भतीजे ने घर में घुसकर मां-बेटी को काट डाला

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने सारे राज उगल डाले
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने सारे राज उगल डाले

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतका आरोपी को नशेड़ी व चोर कहती थी. इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने रात के अंधेरे में घर में घुसकर मां-बेटी को मौत के घाट (Murder) उतार दिया.

  • Share this:
रायबरेली. कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घिरी योगी सरकार (Yogi Government) के लिए रायबरेली पुलिस (Rae Bareli Police) राहतभरी खबर लेकर आई. पुलिस ने नसीराबाद थानाक्षेत्र के हाजीपुर गांव में एक अक्टूबर को हुई मां-बेटी की हत्या (Murder) के मामले का खुलासा करने का दावा किया. पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी मो. सैफ को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व लूटे गए जेवरात व एक हजार रुपये बरामद किये गये.

पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का आदि है और मृतका उसे नशेड़ी कहती थी. इसी से नाराज होकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

घर में मिली थी मां-बेटी की खून से लथपथ लाश



जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में बीते एक अक्टूबर को जमील अहमद की पत्नी व पुत्री के शव घर के अंदर खून से लथपथ मिले थे. इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने पांच टीम बनाई थी.
एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जमील का भतीजा है. दोनों परिवारों में जमीन को लेकर पुरानी रंजिश थी. आरोपी नशा करता था और मृतका उसे नशेड़ी व चोर कहती थी. इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

ऐसा हुआ मामले का खुलासा 

एसपी के मुताबिक 30 सितंबर को जब आरोपी को जानकारी मिली कि रात में जमील अपने घर मे मौजूद नहीं है, तो आरोपी सीढ़ी की मदद से मृतका के मकान में दाखिल हो गया. और कमरे में सो रही मां-बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. फिर बक्से का ताला तोड़ कर उसमें रखे जेवरात और दो हजार रुपये लेकर फरार हो गया. लेकिव जब वह उन जेवरातों को बेचने आया, तो पुलिस ने उसे दबोच लिया. आरोपी के पास से लूट गए जेवरात व वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और रुपये बरामद कर लिये गये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज