लाइव टीवी

अब रायबरेली के SDM पर किसान को धमकाने का आरोप, सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 18, 2019, 7:53 PM IST
अब रायबरेली के SDM पर किसान को धमकाने का आरोप, सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ वायरल
रायबरेली एसडीएम ने किसान को फोन पर धमकाया (सांकेतिक तस्वीर)

राम सजीवन का आरोप है कि एसडीएम (SDM) ने उसे सिर्फ फोन पर धमकाया ही नहीं बल्कि उससे सादे कागज पर दस्तखत भी करवाए और उसे जबरन थाने भी भिजवाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर एसडीएम (SDM) के धमकी देने का ऑडियो वायरल (Audio viral) होने के बाद डीएम ने पूरे मामले की जांच एडीएम प्रशासन को सौंप दी है.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह के वायरल ऑडियो के मामले में यूपी सरकार पहले से ही घिरी हुई है. उस के बाद बरेली के इंस्पेक्टर का ऑडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने पराली जलाने की शिकायत करने पर युवक को धमकाया था जिसकी जांच चल रही है. अब ताजा मामला सलोन तहसील का है जहां के एसडीएम आशीष सिंह का कथित तौर पर एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने किसान को फोन पर पिटवाने और कटवाने की धमकी दी है.

ये है मामला
मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के कुशल का पुरवा निवासी राम सजीवन नाम के शख्स का है जिनका आरोप है कि उनके खेत से जिला प्रशासन जबरन सड़क निकलवाने का दबाव बना रहा है जबकि इस मामले में कोर्ट का स्टे है. खेत राम सजीवन की पत्नी के नाम से है इसलिए कोर्ट में वाद उसके नाम से दायर है और कोर्ट ने स्थगन आदेश दे रखा है. राम सजीवन का आरोप है कि एसडीएम आशीष ने उसे उठवाने और पीटने की धमकी फोन पर दी जिसकी रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद डीएम रायबरेली ने मामले की जांच के आदेश एडीएम प्रशासन को दिए हैं.

नगर पंचायत सलोन में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राम सजीवन का आरोप है कि रायबरेली की सलोन तहसील के एसडीएम आशीष सिंह ने उसकी पत्नी के नाम दर्ज जमीन की नपाई सड़क बनवाने के लिए करवाई जबकि उसने पहले ही न्यायालय से स्टे ले रखा है. राम सजीवन का आरोप है कि एसडीएम ने उसे सिर्फ फोन पर धमकाया ही नहीं बल्कि उससे सादे कागज पर दस्तखत भी करवाए और उसे जबरन थाने भी भिजवाया. सोशल मीडिया पर एसडीएम के धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद डीएम ने पूरे मामले की जांच एडीएम प्रशासन को सौंप दी है. News 18 से बातचीत में एडीएम प्रशासन ने कहा कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - लापता भतीजे की तलाश में यूपी का ये होमगार्ड जगह-जगह पोस्टर लगा कर लोगों से कर रहा गुहार, पुलिस के पास नहीं है फुर्सत !

मंत्री स्वाति सिंह के समर्थन में उतरे BJP एमएलसी, बोले- सीओ को तुरंत करें सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 7:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...