रायबरेली: डकैती के बाद मां-बेटी की सरिया और रॉड से पीट-पीटकर हत्या

रायबरेली में मां-बेटी की हत्या से सनसनी
रायबरेली में मां-बेटी की हत्या से सनसनी

रायबरेली (Raebareli) के हाजीपुर गांव में डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात से फैली सनसनी. पुलिस ने मामले की पड़ताल के लिए 5 टीमें लगाईं. वारदात के बाद घर की हालत देख पुलिस डकैती के बाद हत्या (Crime in UP) की जता रही आशंका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 1:22 PM IST
  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में बुधवार की रात डकैती के बाद बदमाशों ने मां-बेटी की हत्या (Double Murder) कर दी. गुरुवार सुबह जैसे ही डबल मर्डर की सूचना मिली, इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर कई थानों की पुलिस (Police) भी पहुंची और इस डबल मर्डर की जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हाजीपुर का है.

बताया जा रहा है कि बुधवार रात घर में घुसे बदमाशों ने डकैती के बाद मां-बेटी शफीकुनन निसां पत्नी मोहम्मद जमील और बेटी तमन्ना बानो की सरिया और रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. सुबह  घटना की जानकारी होने के बाद आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंचे. डबल मर्डर की सूचना पर एसपी श्लोक कुमार, एडिशनल एसपी नित्यानंद राय और सीओ सलोन रामकिशोर सिंह समेत कई थानों की पुलिस और फोरेंसिंक टीम भी पहुंच गई. मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

खुलासे के लिए लगाई गई पांच टीमें
एसपी श्लोक कुमार का कहना है कि घर का सामान बिखरा पड़ा है, जिससे प्रथम दृष्टया चोरी और हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस ने घटना की जांच-पड़ताल के लिए पांच टीमें लगा दी हैं. परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर शक जताया है. सारे तथ्यों पर बारीकी से जांच हो रही है. जल्द ही घटना का खुलासा होगा. उधर, डबल मर्डर की सूचना पर आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह भी रायबरेली पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस को मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए.
गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म


डबल मर्डर के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं. कोई यह कहता हुआ नजर आया कि चड्डी-बनियान गिरोह के लोग इस हत्या के पीछे हो सकते हैं. जबकि कई ग्रामीण घटना के पीछे अपने गांव के ही कुछ लोगों का हाथ होने की आशंका जता रहे हैं. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसके बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज