मनचले से खौफजदा बहनों ने PM व CM को भेजा खून से लिखा खत

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है. जहां शोहदे के आतंक से परेशान दो सगी बहनों ने न्याय के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को अपने खून से पत्र लिखा है.

MOHAN KRISHAN | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 22, 2018, 9:20 PM IST
मनचले से खौफजदा बहनों ने PM व CM को भेजा खून से लिखा खत
पीड़िता लड़की ने लिखा खून से पत्र
MOHAN KRISHAN | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 22, 2018, 9:20 PM IST
उत्तर प्रदेश सरकार और उसकी पुलिस द्वारा महिला सुरक्षा के लिए किए जा रहे बड़े-बड़े दावे केवल हवा हवाई साबित हो रहे हैं. पुलिस महकमा महिला सुरक्षा के लिए जागरूकता अभियान चला कर केवल कागजी खानापूर्ति कर रही है. लेकिन हकीकत में अपराधी बेख़ौफ़ होकर पुलिस और कानून को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं.

ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है. जहां मनचले के आतंक से परेशान दो सगी बहनों ने न्याय के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को अपने खून से पत्र लिखा है.

दरअसल, रायबरेली शहर कोतवाली क्षेत्र के निराला नगर मोहल्ले के रहने वाले महेंद्र त्रिवेदी की बेटी श्वेता त्रिवेदी लखनऊ के राम स्वरुप यूनिवर्सिटी में इंजीनिरिंग की पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान एक लड़के ने उसके फेसबुक पर कुछ अभद्र टिप्पणी की. जिसकी शिकायत पीड़ित ने अपने पिता से की. जिसके बाद मामले की एफआईआर बाराबंकी जिले में दर्ज हुई.



एफआईआर दर्ज होने पर मनचले ने पीड़ित श्वेता की छोटी बहन के फेसबुक पर अश्लील और अभद्र पोस्ट डाल दी. जिसकी वजह से दोनों बहनों की बदनामी हुई और उनकी पढ़ाई पर असर पड़ा. छोटी बहन का स्कूल जाना मुश्किल हो गया.

परिजनों ने मामले की एफआईआर रायबरेली में दर्ज करवाई, लेकिन लंबा समय बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है. जिसके बाद पीड़ित श्वेता ने पीएम और सीएम को खून से पत्र लिखकर न्याय की मांग की है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर