रायबरेली: प्रधान पद के प्रत्याशी का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

प्रधान पद के प्रत्याशी का संदिग्ध परिस्थितयों में मिला शव

प्रधान पद के प्रत्याशी का संदिग्ध परिस्थितयों में मिला शव

Raebareli News: जानकारी के अनुसार जूनापुर निवासी रामबरन हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायत चुनावों में खीरों ग्रामसभा से प्रधान प्रत्याशी के पद पर चुनाव लड़ रहे थे. शनिवार शाम को किसी के साथ घर से निकले थे और उसके बाद उनका शव गांव के करीब से निकली नहर के पुल के नीचे मिला.

  • Share this:
रायबरेली. प्रथम चरण के पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) शांतिपूर्ण तरीके से निपटे ही थे कि मतदान के तीसरे दिन रविवार को खीरो थाना क्षेत्र के जूनापुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव से कुछ दूरी पर पुल के नीचे खीरों ग्रामसभा से प्रधान पद (Pradhan Candidate) के लिए चुनाव लड़ रहे रामबरन का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. प्रधान पद के प्रत्याशी का शव मिलने की सूचना आग की तरह गांव में फ़ैल गई और देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार जूनापुर निवासी रामबरन हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायत चुनावों में खीरों ग्रामसभा से प्रधान प्रत्याशी के पद पर चुनाव लड़  रहे थे. शनिवार शाम को किसी के साथ घर से निकले थे और उसके बाद उनका शव गांव के करीब से निकली नहर के पुल के नीचे मिला. घरवालों को जैसे ही इसकी सूचना मिली वह भागकर मौके पर पहुंचे और रोना बिलखना शुरू कर दिया. मौके पर ग्रामीणों का हुजूम जमा हो गया. इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई प्रधान पद का उम्मीदवार था और शनिवार शाम किसी के साथ निकल था और वापस नहीं आया और आज उसका शव पुलिया के पास मिला. पंचायत चुनाव सकुशल सम्पन्न होने के बाद प्रधान प्रत्याशी का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. स्थानीय खीरों पुलिस और सीओ लालगंज मौके पर पहुंचे। लालगंज सीओ अंजनी चतुर्वेदी ने बताया कि एक बुजुर्ग का शव मिलने की सूचना मिली थी. शव को कब्जे में ले लिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज