रायबरेली: शादी से इनकार पर सिरफिरे आशिक ने किशोरी को मारी गोली, हालत गंभीर

सिरफिरे प्रेमी किशोरी को मारी गोली
सिरफिरे प्रेमी किशोरी को मारी गोली

Raebareli News: गंभीर रूप से घायल प्रेमिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) जनपद के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के उसरेना गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नाबालिग प्रेमिका के शादी करने से मना करने पर नाराज सिरफिरे प्रेमी ने अवैध तमंचे से गोली मारकर मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल प्रेमिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया.

लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पूरा मामला रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के उसरेना गांव का है, जंहा गांव के रहने वाले नौसे का किशोरी से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसको लेकर प्रेमी नौसे लगतार प्रेमिका पर शादी करने का दबाव बना रहा था. प्रेमिका लगातार शादी के लिए मना कर रही थी. जिससे नाराज प्रेमी नौसे ने अपने साथी अंकुश के साथ मिलकर किशोरी को गोली मारकर मौके से फरार हो गया. गोली उसके सीने में लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया, जहां तैनात डॉ रोशन पटेल ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया.



गंभीर हालत में लखनऊ रेफर
पुलिस की माने तो सोमवार देर रात युवती को गोली मारने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर देखा तो युवती गंभीर रूप से घायल थी. जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं परिजनों की शिकायत पर नामजद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज