• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • RAE BARELI RAEBARELI NEWS SAMAJWADI PARTY LEADER SON BEATS UP DRIVER VIDEO VIRAL UPAT

रायबरेली: सपा नेता के बेटे की गुंडई, सरेराह डंडों से पीट-पीट कर युवक की उधेड़ी चमड़ी

रायबरेली के सपा नेता के बेटे ने ड्राइवर को दौड़ा-दौड़कर पीटा

Raebareli Viral Video: पीड़ि‍त शख्‍स ने गाड़ी ठीक कराने की बात कही, लेकिन आरोपी दबंगों ने उसकी एक नहीं सुनी और बड़ी बेरहमी से उसकी पिटाई की.

  • Share this:
    रायबरेली. उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली से मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है़. यहां एक लोडर गाड़ी की सपा विधानसभा अध्यक्ष के पुत्र की कार से भिड़ंत हो गई. इससे आपा खोए सपा नेता के पुत्र ने साथी के साथ मिलकर लोडर गाड़ी के ड्राइवर को सरेराह जमकर पीटा. आरोप तो यह भी है़ कि पिटाई में पीड़ित के कान में चोट आई और पीड़ि‍त को एक कान से सुनाई देना बंद कर दिया है़. बताया जा रहा है़ कि भिड़ंत के बाद पीड़ित ने आरोपियों से कहा भी कि जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई कर दूंगा. इस पर आरोपियों ने कहा कि खून का बदला खून से लिया जाएगा. नुकसान की भरपाई तो करवा ही लूंगा और यह कहकर पीड़ित को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

    जानकारी के अनुसार, सपा नेता के बेटे और उसके साथियों द्वारा की जा रही पिटाई का वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है़. जिले के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे जमादार मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला निवासी रामचंद्र यादव पुत्र रामनरेश यादव सोमवार को अपनी लोडर गाड़ी यूपी 33 AT 8597 से ड्राइवर के साथ कृषि रक्षा इकाई महाराजगंज से धान का बीज लेकर शिवगढ़ कृषि रक्षा इकाई गए थे. वहां से वापस लौटते समय शिवगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास साइकिल सवार के आ जाने पर ड्राइवर ने गाड़ी दाएं तरफ काटा. ठीक उसी समय एक कार लहराते हुए आई और लोडर के ठीक सामने आ गई. जिसमें दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

    इन पर लगा है मारपीट का आरोप
    इसके बाद कार सवार तीन युवक गाली-गलौज करते हुए उतरे, जिससे डरकर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया. तीनो युवकों में से एक युवक बछरावां से सपा विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महाराज का पुत्र अनुज त्रिवेदी निवासी ओसाह थाना शिवगढ़ और एक युवक गोलू शुक्ला निवासी गोविंदपुर थाना शिवगढ़ व एक अज्ञात के रूप में पहचान हुई है़. पीड़ित का कहना है़ कि मैंने उनसे कहा भी कि, जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कर दूंगा. लेकिन तीनों ने कहा कि "खून का बदला खून से लिया जाएगा, नुकसान की भरपाई तो करवा ही लूंगा और फिर हमको लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा." जिससे अब उसके बाएं कान से सुनाई भी देना बंद हो गया है.

    पुलिस पर भी लगा अभद्रता का आरोप
    दबंगों ने पीड़ित को फावड़े से काटने की बात भी की, जिससे डरकर पीड़ित किसी तरह अपनी जान बचाकर भागा. आरोप है़ कि वो लोग लोडर गाड़ी भी उठा ले गए हैं. आरोप तो ये भी है़ कि पुलिस सपा नेता के दबाव में शिवगढ़ पुलिस पीड़ित के भाई प्रेमचंद यादव को बुधवार की दोपहर उठा ले गई है़ और घर की महिलाओं से अभद्रता भी की है़.
    Published by:Amit Tiwari
    First published: