रायबरेली: हत्या के मामले में फरार चल रहे बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर की फायरिंग, मुठभेड़ में चढ़े हत्‍थे

महराजगंज में एक अधेड़ की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे बदमाश.

रायबरेली (Raebareli)में वाहन चेकिंग के दौरान बोलेरो सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फिर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस (police) ने फायरिंग करने के बाद भाग रहे दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में दबोच लिया है.

  • Share this:
रायबरेली. कानपुर में गैंगस्‍टर विकास दुबे (Vikas Dubey) द्वारा आठ पुलिसकर्मियों की हत्‍या के बाद योगी सरकार (Yogi Government) ने अपराधियों के खिलाफ सख्‍त रुख अपनाया हुआ है. यही वजह है कि पूर राज्‍य में बदमाशों की हवा टाइट है. लेकिन रायबरेली (Raebareli) में एक अलग मामला सामने आया है, जहां वाहन चेकिंग के दौरान बोलेरो सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फिर भागने का प्रयास किया. जबकि पुलिस ने फायरिंग करने के बाद भाग रहे बदमाशों को मुठभेड़ में दबोच लिया. इस दौरान रणजीत सिंह पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तो दूसरा रवि सिंह हिरासत में है. ये दोनों बदमाश 3 जुलाई को महराजगंज में एक अधेड़ की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे और पुलिस (police) इनकी तलाश में जुटी थी.

बाल बाल बचे पुलिस कर्मी
वाहन चेकिंग के दौरान बोलेरो सवार बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर ही फायरिंग कर दी. इस दौरान एक गोली गाड़ी के आगे वाले शीशे में जा लगी और पुलिस वाले बाल बाल बच गए. इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें से एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल भी हो गया. जबकि महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के बरौवा के पास हुई मुठभेड़ से हड़कंप मच गया है. इसके बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है और जिले का बॉर्डर सील कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Exclusive:यूपी के साथ ही MP में भी था विकास का नेटवर्क, कुंडली खंगाल रही पुलिस

हत्‍या के मामले में चल रहे थे फरार इनामी बदमाश
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की गाड़ी पर ही फायरिंग कर भागने का प्रयास कर रहे दोनों बदमाशों में से रणजीत सिंह पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तो दूसरा रवि सिंह हिरासत में है. ये दोनों बदमाश 3 जुलाई को महराजगंज में हुई एक अधेड़ की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे और पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी. यही नहीं, इन दोनों बदमाशों पर रायबरेली पुलिस ने 20-20 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.