कांग्रेस MLA अदिति सिंह पर हुए हमले में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, जांच में सामने आई यह बात

घटना के बाद बीजेपी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस और सपा पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक फायदा उठाने के लिए इस मामले को गलत तरीके से पेश किया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 10:55 AM IST
कांग्रेस MLA अदिति सिंह पर हुए हमले में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, जांच में सामने आई यह बात
रायबरेली पुलिस का खुलासा
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 10:55 AM IST
कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह पर हुए हमले के मामले में रायबरेली पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. जांच में यह मामला झूठा पाया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फोरेंसिक टीम द्वारा की गई जांच में पाया गया है कि अदिति सिंह पर हमला नहीं किया गया था, बल्कि वह दुर्घटना में घायल हुई थीं.

बता दें कि बीते 25 मई को विधायक अदिति सिंह की गाड़ी काफी दूर तक दबंगों से बचते हुए आगे चलती रही और फिर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इस मामले में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने 25 मई को ही हरचंदपुर थाने में लिखित तहरीर देकर बीजेपी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह उनके भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह सहित कई अन्य अज्ञात के विरुद्ध 14 मई को अपनी गाड़ी और खुद पर जानलेवा हमला किए जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था.

घटना के बाद बीजेपी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि 14 मई को रायबरेली के जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर घटित घटनाक्रम को गलत तरीके से पेश किया गया. राजनीतिक फायदा लेने के उद्देश्य से कांग्रेस और सपा के नेताओं ने इसे मीडिया के सामने गलत रूप से पेश किया. यह सिर्फ सरकार को बदनाम करने की साजिश है, जबकि सच्चाई कुछ और है.

दुर्घटनाग्रस्त एसयूवी टोयोटा फॉर्चूनर 


'बाइक से टकराई थी विधायक की गाड़ी'
इसी प्रकार रायबरेली सदर की विधायक अदिति सिंह लखनऊ से रायबरेली जा रही थीं कि कठवारा से आगे राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पतली सड़क नया पुरवा से आकर हाईवे पर मिलती है जो दूर से कम दिखाई पड़ती है. उस पतली सड़क से एक मोटरसाइकिल अचानक हाईवे पर आ गई और विधायक की गाड़ी जो बहुत अधिक गति में थी, अनियंत्रित होकर पहले एक राहगीर की गाड़ी संख्या- यूपी-32 एफ.एन 9137 होंडा अमेज ने टक्कर मारी, जो दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

उसके बाद विधायक के पीछे चल रही उन्हीं की गाड़ियों ने विधायक की गाड़ी में जोरदार टक्कर मारी, जिससे विधायक की गाड़ी पलट गई और उनकी गाड़ी को टक्कर मारने वाली गाड़ी भी पलट गई. इसमें विधायक को मामूली चोटें आई और विधायक की गाड़ी में बैठे जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी को भी चोटें आईं. इन दोनों लोगों को विधायक की गाड़ी से आस-पास के लोगों ने दौड़कर निकाला.
Loading...

(रिपोर्ट- मोहन कृष्ण)

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, गिरफ्तार हुए 25-25 हजार के इनामी

प्रेमी ने दी थी धमकी- शादी नहीं तो गिफ्ट करूंगा भाई का शव, अब 20 दिन से गायब है मनन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 8:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...