होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

रायबरेली: ट्रक से टक्कर के बाद आग का गोला बनी ओवरलोडेड रोडवेज बस, 15 यात्री घायल

रायबरेली: ट्रक से टक्कर के बाद आग का गोला बनी ओवरलोडेड रोडवेज बस, 15 यात्री घायल

रायबरेली में ट्रक से टक्कर के बाद आग का गोला बनी रोडवेज की बस

रायबरेली में ट्रक से टक्कर के बाद आग का गोला बनी रोडवेज की बस

Raebareli Road Accident: जानकारी के अनुसार घटना जिले के हरचंदपुर थाना अंतर्गत गंगागंज क्षेत्र की है, जहां रोडवेज बस यूपी 32 एन 9012 रायबरेली से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी. एकाएक सामने से आ रहे ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद शॉर्ट सर्किट से बस में आग लग गई. इसके बाद बस में मौजूद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. किसी तरह यात्रियों ने बस से निकलकर जान बचाई. इस हादसे में 15 यात्री झुलस गए.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में लखनऊ-रायबरेली राजमार्ग पर सोमवार को उत्तर प्रदेश परिवहन निगम बस (Roadways Bus) की की विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से भिड़ंत हो गई. इसके बाद दर्जनों यात्रियों से भरी रोडवेज बस आग का गोला बन गई. जैसे तैसे यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला गया. इस हादसे में 15 यात्री घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जानकारी के मुताबिक बस में करीब 100 यात्री सवार थे. यात्रियों के सामान के साथ आलमबाग डिपो की बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई.

जानकारी के अनुसार घटना जिले के हरचंदपुर थाना अंतर्गत गंगागंज क्षेत्र की है, जहां रोडवेज बस यूपी 32 एन 9012 रायबरेली से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी. एकाएक सामने से आ रहे ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद शॉर्ट सर्किट से बस में आग लग गई. इसके बाद बस में मौजूद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. किसी तरह यात्रियों ने बस से निकलकर जान बचाई. इस हादसे में 15 यात्री झुलस गए.

100 के करीब यात्री थे बस में सवार
हादसे में आग की गोला बनी यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से जा टकराई. नतीजा यह हुआ कि बस में सवार 15 यात्री घायल हो गए. एक यात्री ने बताया कि बस ओवरलोड थी, जिसमें करीब 100 के आसपास यात्री सवार थे. घायल यात्रियों को आनन फानन में जिला अस्पताल रायबरेली लाया गया. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक बस का ड्राइवर ईयरफोन ठीक करते वक्त बस से नियंत्रण खो बैठा और खड़े ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई. गनीमत रही कि बस पलटी नहीं.

Tags: Raebareli News

अगली ख़बर