होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Raebareli : सपा विधायक ने किया प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल, FIR दर्ज

Raebareli : सपा विधायक ने किया प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल, FIR दर्ज

रायबरेली की ऊंचाहार कोतवाली में सपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते बीजेपी के नेता.

रायबरेली की ऊंचाहार कोतवाली में सपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते बीजेपी के नेता.

FIR registered : सपा विधायक मनोज कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें वे जनता को महामूर्ख बता रहे हैं ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

रायबरेली. सपा सरकार में कबीना मंत्री रहे व वर्तमान में रायबरेली के ऊंचाहार से सपा विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय खिलाफ ऊंचाहार कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. उनपर आरोप है कि उन्होंने जनता और प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है.

दरअसल, सपा विधायक मनोज कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें वे जनता को महामूर्ख बता रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सियासत तेज हो गई है. उनके बयान पर भाजपाई खेमे आक्रोशित है. जिले के आक्रोशित भाजपा नेताओं ने आज ऊंचाहार कोतवाली में जनता को महामूर्ख कहने व प्रधानमत्री मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले सपा विधायक मनोज कुमार के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी. जिसपर पुलिस ने विधायक मनोज कुमार पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : महापंचायत में गरजे टिकैत, कहा- नहीं छोड़ेंगे दिल्ली बॉर्डर, फिर चाहे हमारा कब्रिस्तान बन जाए

आपको बता दें कि सपा सरकार में कबीना मंत्री व वर्तमान में ऊंचाहार विधायक के इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपाइयों में आक्रोश फैल गया. इसके बाद आज यानी रविवार को भाजपा के पूर्व अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष और अन्य अन्य पदाधिकारियों ने ऊंचाहार कोतवाली पहुंचकर सपा विधायक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग. भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप कुमार चौधरी ने बताया कि सपा विधायक ने प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी की और जनता को महामूर्ख कहा. साथ ही प्रधानों को लालची व मूर्ख कहा इसलिए मैंने कोतवाली में तहरीर दी और पुलिस से मांग की कि मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

इसे भी पढ़ें : वीके सिंह ने कहा – केंद्र के नए कृषि कानून में स्याही के अलावा कुछ भी काला नहीं

बीजेपी कार्यकर्ताओं की तहरीर पर ऊंचाहार पुलिस ने आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीओ डलमऊ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो को लेकर तहरीर दी गई है, जिसपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

Tags: FIR, Raebareli, UP politics

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें