Home /News /uttar-pradesh /

रायबरेली: दो टॉप टेन अपराधियों की करोड़ों की संपत्ति कुर्क, गाजे-बाजे के साथ पहुंची थी पुलिस

रायबरेली: दो टॉप टेन अपराधियों की करोड़ों की संपत्ति कुर्क, गाजे-बाजे के साथ पहुंची थी पुलिस

गाजे बाजे के साथ संपत्ति कुर्क करने पहुंची रायबरेली पुलिस

गाजे बाजे के साथ संपत्ति कुर्क करने पहुंची रायबरेली पुलिस

रायबरेली (Raebareli) जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल शहर कोतवाली के राजू सुनार और भदोखर थाना क्षेत्र के वीरेंद्र यादव की करोड़ों की संपत्ति पुलिस ने गाजे बाजे के साथ कुर्क किया.

रायबरेली. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) द्वारा अपराधियों और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए लगातार सख्त कोशिश की जा रही है. प्रदेश के बड़े माफियाओं से लेकर जिलों में अपराध की दुनिया में अपनी हुकूमत चला रहे अपराधियों पर सरकार और सरकारी मशीनरी लगातार शिकंजा कस रही है. इसी कड़ी में रविवार को रायबरेली (Raebareli) पुलिस ने जिले के दो टॉप टेन अपराधियों की करोड़ों की संपत्ति कुर्क कर अपना बोर्ड वहां पर लगा दिया.

रायबरेली में रविवार का दिन जिले के दो टॉप टेन अपराधियों के लिए बुरी खबर लेकर आया. जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल शहर कोतवाली के राजू सुनार और भदोखर थाना क्षेत्र के वीरेंद्र यादव की करोड़ों की संपत्ति पुलिस ने गाजे बाजे के साथ कुर्क कर आम जनता और अपराधियों को कड़े संदेश देने का काम किया. रायबरेली शहर कोतवाली पुलिस ने खाली साहट स्थित अपराधी राजू सुनार की करोड़ों की संपत्ति और एक गाड़ी कुर्क की. दूसरी तरफ भदोखर पुलिस ने पूर्व में जिला बदर और वर्तमान जिला पंचायत सदस्य वीरेंद्र यादव की गाड़ियों को कुर्क कर अपराधियों पर लगाम लगाने के इरादे से उनकी संपत्ति कुर्क कर ली.

लगातार जारी है कार्रवाई
गौरतलब है कि योगी सरकार की सख्ती के बाद यूपी के कई जिलों में माफियाओं और अपराधियों की सम्पत्ति जब्त की जा रही है. साथ ही उनके द्वारा अवैध तरीके से कब्ज़ा कर बनाई गई इमारतों पर सरकारी बुलडोजर चलाया जा रहा है. मुख़्तार अंसारी, अतीक अहमद, खान मुबारक, सुनील भाटी जैसे भू-माफियाओं और इनामी बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई अभी भी जारी है.

Tags: Raebareli News, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर