Home /News /uttar-pradesh /

पुलवामा अटैक के बाद युवक ने किया ऐलान, कहा- 'मानव बम' बनकर करूंगा पाकिस्तान पर हमला

पुलवामा अटैक के बाद युवक ने किया ऐलान, कहा- 'मानव बम' बनकर करूंगा पाकिस्तान पर हमला

 धर्मेंद्र सिंह

धर्मेंद्र सिंह

आतंकी हमले के बाद पूर्व सैनिक के बेटे ने पीएम मोदी से बारूद की मांग की है. बताया जा रहा है कि युवक का नाम धर्मेंद्र सिंह है जो लालगंज कोतवाली के रणगांव का रहने वाला है.

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद रायबरेली के युवक ने पीएम नरेंद्र मोदी को ईमेल के जरिए पाकिस्तान पर हमला करने की इजाजत मांगी हैं. युवक ने ऐलान किया अगर पीएम मोदी इजाजत देते है तो मैं मानव बम बनकर पाकिस्तान पर हमला करने को तैयार हूं. आतंकी हमले के बाद पूर्व सैनिक के बेटे ने पीएम मोदी से बारूद की मांग की है. बताया जा रहा है कि युवक का नाम धर्मेंद्र सिंह है जो लालगंज कोतवाली के रणगांव का रहने वाला है.

    पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत से आहत और आक्रोशित उत्तर प्रदेश के लोग सड़कों पर उतर आये है. आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए सर्वाधिक जवान उत्तर प्रदेश के शहीद हुए हैं. इनमें यूपी के 12 जवानों ने अपनी शहादत दी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25-25 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. साथ ही जवानों के परिजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं पैतृक गांव की सड़कों का नामकरण शहीद जवानों के नाम से होगा.

    पीएम मोदी को किया ईमेल


    गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था. काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं. जिनमें 2500 से ज्यादा जवान मौजूद थे. आतंकियों ने जिस बस को टारगेट बनाया, उसमें 40 से ज्यादा जवान मौजूद थे. जैश-ऐ-मोहम्मद के आतंकी ने 350 किलो विस्फोटक से लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से भिड़ा दिया. जिससे हुए ब्लास्ट में हमारे जवानों के लहू से सड़कें लाल हो गईं. धमाके की गूंज 10 किमी तक सुनाई दी. धमाके के बाद आतंकियों ने काफिले पर फायरिंग भी की. इस हमले में सीआरपीएफ के कुल 40 जवान शहीद हो गए.

    (रिपोर्ट: मोहन)

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    ये भी पढ़ें:

    पुलवामा में शहीद हुए यूपी के सभी जवानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे CM योगी

    योगी सरकार ने आधी रात को किए 107 PCS अफसरों के तबादले

    बलिया: आतंकी आदिल अहमद का समर्थन करने वाला युवक गिरफ्तार

    एक फौजी के बदले 10 सिर लाएं मोदी, तभी मानेंगे है 56 इंच का सीना: शिवपाल यादव

    शहीद के पिता से बोलीं प्रियंका- मैंने भी अपने पिता को खोया है, समझ सकती हूं आपका दर्द

    पुलवामा हमला: शहीदों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के चलते लखनऊ यूनिवर्सिटी का छात्र सस्पेंड

    Tags: Ayodhya, BJP, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, Pulwama, Rahul gandhi, RSS, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath, रायबरेली

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर