रायबरेली में मासूम बनी हवस की शिकार, पीड़ित परिवार का आरोप- 4 दिन बाद लिखी गयी FIR
Rae-Bareli News in Hindi

रायबरेली में मासूम बनी हवस की शिकार, पीड़ित परिवार का आरोप- 4 दिन बाद लिखी गयी FIR
रायबरेली में मासूम बनी हवस की शिकार,(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मासूम बच्ची से दुष्कर्म (Rape) के मामले में पुलिस की किरकिरी होते देख अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) नित्यानंद में बताया कि इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज हो चुकी है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) जिले में एक मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म (Rape) किया और मौके से फरार हो गया. पीड़ित का परिवार जब थाने पहुंचा तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो थक हारकर मंगलवार को पीड़ित परिजन बच्ची को लेकर डीएम शुभ्रा सक्सेना की चौखट पर न्याय की गुहार लगाने पहुंचे. लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी. मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

पूरा मामला रायबरेली के नसीराबाद थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव का है. जहां 17 जुलाई को एक मासूम बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म कर फरार हो गया. दुष्कर्म के बाद बच्ची की हालत बिगड़ती चली गई. लेकिन उसको स्थानीय पुलिस द्वारा ना मेडिकल कराया गया और ना ही स्वास्थ्य विभाग से उसे इलाज मिल पाया. पीड़ित परिजन न्याय की उम्मीद लिए डीएम की चौखट पर पहुंचे. लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी.

ये भी पढे़ं- मायावती के बेहद खास रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी की MLC सदस्यता रद्द, BSP ने सभापति से की थी अपील



पीड़ित परिजनों ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया. जब थाने पहुंचा तो वहां उसकी एफआईआर नहीं लिखी गई और ना ही उसका मेडिकल कराया गया. आज हम लोग डीएम के पास न्याय के लिए आए हैं. मासूम बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस की किरकिरी होते देख अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद में बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज