सेना के रिटायर्ड जवान ने नशे की हालत में मचाया हुड़दंग, दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस बनी तमाशबीन
Rae-Bareli News in Hindi

सेना के रिटायर्ड जवान ने नशे की हालत में मचाया हुड़दंग, दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस बनी तमाशबीन
पुलिस के अनुसार गांव निवासी पप्पू सिंह आर्मी का रिटायर्ड जवान है.

रायबरेली में दबंगों द्वारा आर्मी के रिटायर्ड जवान (Retired Army soldier) को लाठी-डंडों से पीटने के अलावा सड़क पर खींचने का मामला सामने आया है. जबकि इस मामले को लेकर पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बेहद शर्मनाक दृश्य देखने को मिला है. दबंगों ने आर्मी के रिटायर्ड जवान (Retired Army soldier) को पहले लाठी-डंडों से जमकर पीटा और फिर उसे सड़क पर खींचते हुए लेकर गए. हैरान करने वाली बात ये है कि दबंग जिस समय जवान को सड़क पर खींचते हुए लेकर जा रहे थे पुलिस (Police) उस समय मौके पर पहुंच चुकी थी, लेकिन दबंगों के आगे पुलिस नतमस्तक दिखाई दी. हालांकि बाद में एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मामूली धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने अपनी गर्दन बचा ली है.

गदागंज थाना क्षेत्र का है मामला
दरअसल, ये पूरा मामला जिले के गदागंज थाना क्षेत्र के पूरे लोधन गांव का है. पुलिस के अनुसार गांव निवासी पप्पू सिंह आर्मी का रिटायर्ड जवान है और वो नशे का आदी है. इसी वजह से वह आए दिन नशे में धुत होकर गांव में लोगों से गाली-गलौज किया करता था. आज भी वो नशे के आलम में गांव के अंदर पहुंचा और हुड़दंग मचाने लगा. इस दौरान लोग जब मना करने लगे तो वो उनसे उलझ गया और गालियां देने लगा. इस पर गांव के कई लोग लाठी और डंडे लेकर आए सेना के रिटायर्ड जवान की जमकर पिटाई कर डाली. इसी क्रम में ग्रामीणों में से किसी ने घटना की खबर पुलिस को दे दी.

ये भी पढ़ें- प्रेम प्रसंग में बाधा बनने लगा था पति, प्रेमी के साथ मिल पत्‍नी ने दी ऐसी मौत
तमाशबीन बनी रही पुलिस


सूचना पाते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. ग्रामीणों के अनुसार पुलिस जब मौके पर पहुंची तब दबंग जवान को सड़क पर खींच रहे थे. पुलिस ने ये सबकुछ होते देखा, लेकिन वह मूकदर्शक बनी रही. हालांकि अंत में वह सेना के रिटायर्ड जवान को दबंगों से छुड़ा कर जीप में बैठाकर थाने ले आयी. जबकि इस मामले पर थानाध्यक्ष अजीत विद्यार्थी ने बताया कि 13 लोगों के विरुद्ध कार्यवाई करते हुए नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. यही नहीं, सेना के रिटायर्ड जवान के साथ मारपीट करने के मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज