रायबरेली में सड़क हादसा: तेज रफ्तार सफारी ने राहगीरों को रौंदा, 4 की मौत
Rae-Bareli News in Hindi

रायबरेली में सड़क हादसा: तेज रफ्तार सफारी ने राहगीरों को रौंदा, 4 की मौत
डाक्टरों ने गंभीर हालत में एक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. (सांकेतिक फोटो)

शुक्रवार रात करीब 9 बजे के आसपास तेज रफ्तार एक सफारी गाड़ी शहर कोतवाली के डिग्री कॉलेज (Degree college) चौराहे के पास पहुंची थी. तभी एकाएक वो अनियंत्रित हो गई. सफारी ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli) में शुक्रवार देर शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित टाटा सफारी (Tata Safari) गाड़ी ने दो अलग-अलग बाइक सवारों समेत दो राहगीरों को रौंद डाला. हादसे (Road accident) में जहां तीन की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है. हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास का बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 9 बजे के आसपास तेज रफ्तार एक सफारी गाड़ी शहर कोतवाली के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास पहुंची थी. तभी एकाएक वो अनियंत्रित हो गई. सफारी ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. साथ ही सड़क पर जा रहे दो पैदल लोगों को भी रौंद डाला. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जबकि तीन 3 घायल लोगों को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां घायलों में से एक ने दम तोड़ दिया. डाक्टरों ने गंभीर हालत में एक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी ऋचा बोली- एक दिन करूंगी सबका हिसाब



घायलो में से एक को लखनऊ रेफर किया गया है

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मरने वालों की पहचान विनय कुमार वर्मा नया पुरवा शहर कोतवाली , शिवम साहू देव गांव खीरो थाना, विनोद मटिहा कोतवाली शहर और रूपेश उर्फ छोटू देव गांव खीरो थाना के रूप में हुई है. जबकि घायलों की पहचान रोहित सोनकर बस स्टाप कोतवाली शहर और गिरिजा शंकर मटिहा कोतवाली शहर के रूप में हुई है. घायलों में से एक को लखनऊ रेफर किया गया है तो दूसरा अस्पताल से लापता हो गया है.

पांच लोगों की मौत हो गई थी


बता दें कि बीते दिनों आगरा (Agra) के सिकंदरा क्षेत्र में नेशनल हाईवे-2 पर सड़क किनारे सो रहे लोगों पर एक बेकाबू ट्रक चढ़ गया था. मंगलवार देर रात हुए इस दर्दनाक हादसे (Road Accident) में पांच लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. साथ ही ट्रक को भी कब्‍जे में ले लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading