नहर में तैरता मिला युवक का शव, दो रोज पहले मिली थी धमकी

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 8:37 AM IST

परिजनों का आरोप है कि मृतक को घर में आकर धमकी दी गई थी. धमकी के ठीक दो दिनों बाद मृतक घर से निकला और देर तक नहीं लौटा. बाद में उसकी लाश मिली.

  • Share this:
रायबरेली पुलिस का ढीलाढाला रवैया आम लोगों की जान पर बना रहा है. जान से मारने की धमकी मिलने और पुलिस को इस बाबत सूचना देने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने की कीमत युवक को जान देकर चुकानी पड़ी. नहर में तैरता शव पाने के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया.

घटना रायबरेली मिल एरिया थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की है. यहां शारदा नहर में एक युवक का शव तैरता मिला. परिजनों का आरोप है कि दो दिनों पहले एक स्थानीय ढाबा संचालक ने युवक को जान से मारने की धमकी दी थी. इस बाबत पुलिस को जानकारी भी दी गई लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया.

पुलिस की इस हील-हुज्जत से परेशान ग्रामीणों ने रायबरेली डीह मार्ग जाम कर दिया. शहर का मुख्य मार्ग होने की वजह से यातायात प्रभावित हुआ और लोगों में हड़कंप मच गया. जाम की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक , सीओ सिटी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और नाराज लोगों को समझा-बुझा कर जाम खुलवाया. लोग मामले की जांच की मांग कर रहे थे, जिसपर अधिकारियों ने जल्द से जल्द एक्शन लेने का आश्वासन दिया. (रिपोर्ट- मोहन कृष्ण)

ये भी पढ़ें-

BHU में मोदी: यूपी में बनने वाले महागठबंधन को विकास के मंत्र से चुनौती देंगे पीएम

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2018, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...