लाइव टीवी

सड़क पर दौड़ती बस बनी आग का गोला, बच्चों ने भागकर बचाई जान

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2019, 1:17 PM IST
सड़क पर दौड़ती बस बनी आग का गोला, बच्चों ने भागकर बचाई जान
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में स्कूल बस में आग लग गई. (फाइल फोटो)

स्कूल (School) संचालक कंडम बसों को रंग-रोगन कराकर सड़क पर दौड़ा रहे हैं. यह सब कुछ सरकार की मशीनरी की मिलीभगत से हो रहा है.

  • Share this:
रायबरेली. सरकार (Government) और कोर्ट (Court) दोनों की सख्ती और आदेशों के बाद भी स्कूली बसों (School Buses) में होने वाले हादसे (Accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. क्योंकि स्कूल (School) संचालक कंडम बस को रंग-रोगन कराकर सड़क पर दौड़ा रहे हैं. यह सब कुछ सरकार की मशीनरी की मिलीभगत से हो रहा है. इसमें तो स्कूल संचालक और सरकारी अधिकारियों के मजे हैं, लेकिन बच्चों की जान हर वक्त खतरे में रहती है.

ऐसा ही एक ताजा मामला रायबरेली (Rae Bareli) में सामने आया है. यहां एक स्कूल देखते ही देखते सड़के पर चलते हुए धू-धू कर जल उठी. हादसे के वक्त स्थानीय लोगों और कंडक्टर ने किसी तरह से बच्चों को बस से बाहर निकाला. हालांकि इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं लगी है.



जानकारी के अनुसार रायबरेली के खीरों थाना क्षेत्र के पाहो गांव मे उस वक्त सनसनी फैल गई जब न्यू सरस्वती ज्ञान मंदिर की बस में अचानक आग लग गई. बस में आग उस वक्त लगी जब बस स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी और बस के ज्यादातर बच्चे अपने घर पहुंच चुके थे. इसके चलते बड़ा हादसा होते- होते टल गया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बस में अचानक आग लग गई. इस पर स्थानीय लोगों की मदद से कंडक्टर ने बच्चों को तुरंत बस से उतारा और दूर ले गया. इससे हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.
Loading...

 

ये भी पढ़ें- छह साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, फिर हत्या कर शव घर के पास ही फेंक गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...